S M L

‘बधाई हो’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की रिलीज डेट में अचानक हुआ बदलाव, अब इस दिन आएंगी फिल्में

आखिर किस वजह से निर्माताओं ने लिया फिल्मों की रिलीज में बदलाव करने का फैसला?

Updated On: Oct 15, 2018 08:18 AM IST

Arbind Verma

0
‘बधाई हो’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की रिलीज डेट में अचानक हुआ बदलाव, अब इस दिन आएंगी फिल्में
Loading...

बॉलीवुड की दो फिल्में अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही है. ये फिल्में हैं अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और दूसरी सान्या मल्होत्रा और आयुष्मान खुराना की ‘बधाई हो’. दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है. अब ये दोनों ही फिल्में कुछ दिन पहले रिलीज होंगी.

गुरूवार को ही रिलीज होंगी फिल्में

एक फिल्म लव स्टोरी है तो दूसरी कॉमेडी से भरपूर. दोनों ही फिल्में अब शुक्रवार की जगह गुरूवार को ही रिलीज की जाएंगी. इस जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक के बाद एक दो ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘इन दोनों ही फिल्मों की रिलीज की तारीख में अचानक बदलाव किया गया है.’

दशहरा के चलते हुआ बदलाव

आपको बता दें कि, दोनों ही फिल्मों के निर्माताओं ने ये फैसला इसलिए लिया है क्योंकि अभी नवरात्र चल रहे हैं. असल में 19 अक्टूबर को पूरे भारत में दशहरा का पर्व है, जिसकी वजह से लोग उस दिन रात में घर पर पूजा करेंगे और परिवार के साथ वक्त बिताएंगे. तो ऐसे में ये उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म निर्माताओं ने ये सोचा हो कि उनकी फिल्मों को दशहरे की वजह से नुकसान उठाना पड़ सकता है. और शायद यही वजह रही होगी कि उन्होंने फिल्म की रिलीज की तारीख में अचानक बदलाव कर दिया.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi