S M L

RIP: 77 साल की उम्र में हुआ फिल्म निर्माता तुलसी रामसे का निधन, किया गया अंतिम संस्कार

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में रामसे ब्रदर्स ने एक खास मुकाम हासिल किया है

Updated On: Dec 15, 2018 03:52 PM IST

Arbind Verma

0
RIP: 77 साल की उम्र में हुआ फिल्म निर्माता तुलसी रामसे का निधन, किया गया अंतिम संस्कार

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में रामसे ब्रदर्स ने एक खास मुकाम हासिल किया है. उनकी फिल्में बेहद अलग तरह की होती थीं. वो सात भाई थे जिनमें से एक तुलसी रामसे अब हमारे बीच नहीं रहे. 77 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उन्होंने बीते गुरुवार को आखिरी सांस ली.

तुलसी रामसे का हुआ निधन

एक दौर था जब रामसे ब्रदर्स बॉलीवुड में हॉरर फिल्में बनाने के लिए मशहूर थे. उनकी कई सारी फिल्मों के लोग आज भी दीवाने हैं. तुलसी रामसे ने 1970 और 80 के दशक में कई छोटी बजट की हॉरर फिल्में बनाई थीं. उन्होंने दो गज जमीन के नीचे, पुराना मंदिर, तहखाना, बंद दरवाजा और होटल जैसी कई हॉरर फिल्मों का निर्माण किया था. इसी के साथ उन्होंने जी टीवी के बहुचर्चित शो ‘द जी हॉरर शो’ का भी निर्माण किया था. तुलसी रामसे के भतीजे अमित रामसे ने एक जाने-माने अखबार के साथ इस खबर की पुष्टि की है. अमित के मुताबिक, तुलसी जी को सीने में दर्द उठा जिसके बाद उन्हें हर्ट अटैक आया. इसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहां से घर ले जाते वक्त उनका निधन हो गया. उनकी उम्र 77 साल की थी.

कल किया जा चुका है अंतिम संस्कार

रामसे तुलसी के साथ लंबे वक्त तक काम करने वाले गोविंद यादव ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि गुरुवार की शाम को तुलसी जी का निधन हुआ. बीते कुछ समय से उनकी तबीयत खराब थी. तुलसी जी का अंतिम संस्कार शुक्रवार को यानी कल 2 बजे किया जा चुका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi