S M L

फिर से पर्दे पर जी उठेंगी श्रीदेवी, फिल्म में लीड रोल में होंगी विद्या बालन!

श्रीदेवी को भारत की पहली महिला सुपरस्टार कहा जाता है

Updated On: Mar 17, 2018 08:59 PM IST

Arbind Verma

0
फिर से पर्दे पर जी उठेंगी श्रीदेवी, फिल्म में लीड रोल में होंगी विद्या बालन!

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने अभिनेत्री श्रीदेवी की जिंदगी के उपर फिल्म बनाने का फैसला किया है. इस फिल्म में वो विद्या बालन को कास्ट करना चाहते हैं. उनके दिमाग में श्रीदेवी को लेकर एक फिल्म बनाने की बात चल रही थी लेकिन इससे पहले कि वो फिल्म बनाते श्रीदेवी ने इस दुनिया को ही अलविदा कह दिया.

श्रीदेवी पर फिल्म बनाना चाहते हैं हंसल मेहता

फिल्म निर्माता हंसल मेहता श्रीदेवी की जिंदगी पर एक फिल्म का निर्माण करना चाहते हैं. आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, ‘मुझे इस बात का हमेशा मलाल रहेगा कि मैं श्रीदेवी जी को अपनी फिल्म के लिए अप्रोच नहीं कर पाया और उनके साथ फिल्म नहीं बना पाया. लेकिन मैं उनकी जिंदगी पर फिल्म जरूर बनाऊंगा. मेरे दिमाग में कुछ कलाकार हैं. हो सकता है कि मैं विद्या बालन को इस फिल्म के लिए अप्रोच करूं. मैं फिल्म जरूर बनाऊंगा.’ उन्होंने कहा कि ये फिल्म एक किताब के उपर होगी. हालांकि इससे ज्यादा उन्होंने और कुछ इस फिल्म के बारे में नहीं बताया.

24 फरवरी को हुआ था श्रीदेवी का निधन

श्रीदेवी को भारत की पहली महिला सुपरस्टार कहा जाता है. लेकिन 24 फरवरी को उनके आकस्मिक निधन से पूरा बॉलीवुड अब भी सद्मे में है. श्रीदेवी दुबई में एक फैमिली वेडिंग में शरीक होने गई थीं लेकिन फिर कभी वापस नहीं लौटीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi