S M L

Good News: एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं निर्माता दिनेश विजन, राजकुमार होंगे हीरो

दिनेश विजन की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए राजकुमार राव के अपोजिट अभी किसी भी फीमेल एक्ट्रेस को कास्ट नहीं किया गया है

Updated On: Dec 17, 2018 06:53 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं निर्माता दिनेश विजन, राजकुमार होंगे हीरो

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हाल ही में आई फिल्म ‘स्त्री’ साल की बड़ी हिट्स में से एक रही है. इस फिल्म को स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2018 में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया है. फिल्म की कमाई ने भी सबको चौंका कर रख दिया था. इसके बाद राजकुमार राव ए-लिस्ट एक्टर्स में शामिल हो गए. लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आ रही है.

एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म करेंगे राजकुमार

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ के आने के बाद हर कोई उनकी एक्टिंग स्किल का दीवाना सा हो गया है लेकिन अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो बेहद अच्छी है. दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ताजा ट्वीट में ये जानकारी दी है कि राजकुमार राव और दिनेश विजन ने ‘स्त्री’ के बाद एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, जिसे जनवरी 2020 में रिलीज किया जाएगा. तरण ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘स्त्री की जबरदस्त सफलता के बाद राजकुमार राव और दिनेश विजन एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं. फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है. इसमें वरुण शर्मा भी नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग साल 2019 में शुरू होगी और इसे साल 2020 में रिलीज किया जाएगा.’

अभिनेत्री का नहीं किया गया चुनाव

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दिनेश विजन की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए राजकुमार राव के अपोजिट अभी किसी भी फीमेल एक्ट्रेस को कास्ट नहीं किया गया है. इसकी तलाश फिलहाल चल रही है लेकिन देखना जरूर होगा कि दिनेश किस अदाकारा को फिल्म में मौका देते हैं?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi