S M L

Padmaavat Box Office Day 2: ‘पद्मावत’ ने महज तीन दिनों में पार किया 50 करोड़ का शानदार आंकड़ा

बॉक्स ऑफिस पर स्लो ग्रोथ के साथ फिल्म ‘पद्मावत’ बढ़िया कमाई करती नजर आ रही है

Updated On: Jan 27, 2018 11:40 AM IST

Akash Jaiswal

0
Padmaavat Box Office Day 2: ‘पद्मावत’ ने महज तीन दिनों में पार किया 50 करोड़ का शानदार आंकड़ा

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ ने बुधवार को पेड प्रीव्यूज के जरिए ही 5 करोड़ की कमाई कर ली थी. दूसरे दिन गुरुवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 19 करोड़ बटोरे.

अब बॉलीवुड हंगामा पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन शुक्रवार को 30 करोड़ के करीब की कमाई की है. कुलमिलाकर फिल्म ने 50 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. गणतंत्र दिवस के कारण थिएटरों में इस फिल्म को देखने के लिए काफी तादाद में दर्शक नजर आए.

गौरतलब है कि फिल्म का पुरजोर विरोध किए जाने के बाद भी ऑडियंस अब इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर तक पहुंच रही है. वर्ड ऑफ माउथ के जरिए भी इस फिल्म की चर्चा जारी है जिसके कारण अब दर्शक इस फिल्म को देखना चाहते हैं.

अब भंसाली की मां पर फिल्म बनाएगी करणी सेना, फिल्म का टाइटल ‘लीला की लीला’

आपको बता दें कि इस फिल्म को समीक्षकों से अच्छा रेस्पोंस मिला है. फिल्म में आलीशान सेट्स और क्रिएटिविटी के कारण ये और भी ग्रैंड नजर आ रही है. इसी के साथ इसके लीड एक्टर्स रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के परफॉर्मेंस को भी सराहा गया है.

ये कहना भी गलत नहीं होगा कि फिल्म को लेकर देशभर में राजपूत करणी सेना द्वारा किए गए विरोध के कारण इसे काफी पब्लिसिटी हासिल हुई है, जिस वजह से अब दर्शक इस फिल्म को देखने में और भी इंटरेस्ट ले रहे हैं.

कहा जा रहा है कि ये फिल्म 150 करोड़ तक की कमाई तो आसानी से कर लेगी. लेकिन क्या ये 200 करोड़ का आंकडा छू पाएगी? यही इस फिल्म के लिए सबसे बड़ा चैलेंज है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi