S M L

Shocking: फिल्म निर्माता सत्येंद्र त्यागी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, लेकिन क्यों? जानिए

‘डेथ ऑफ अमर’ के निर्माण के दौरान हुआ था विवाद

Arbind Verma Updated On: Mar 07, 2018 07:19 PM IST

0
Shocking: फिल्म निर्माता सत्येंद्र त्यागी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, लेकिन क्यों? जानिए

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा को धमकी देने और जबरन वसूली के आरोप में क्राइम ब्रांच ने गाजियाबाद के फिल्म निर्माता सत्येंद्र त्यागी को गिरफ्तार कर लिया है. ऐसा कहा जा रहा है कि सत्येंद्र त्यागी ने रेमो को जान से मारने की धमकी दी थी.

फिल्म निर्माता सत्येंद्र त्यागी गिरफ्तार

गाजियाबाद के रहने वाले फिल्म निर्माता सत्येंद्र त्यागी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, उन पर मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा को धमकी देने और जबरन वसूली करने का संगीन आरोप है. ऐसा कहा जा रहा है कि, सत्येंद्र त्यागी ने डॉन रवि पुजारी को रेमो डिसूजा को जान से मारने के लिए 50 लाख रुपए की फिरौती दी थी. पिछले साल ही रवि पुजारी ने रेमो को फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद ही रेमो और उनकी पत्नी ने शक के आधार पर सत्येंद्र त्यागी के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई थी. रेमो ने पुलिस को बताया था कि वो और त्यागी दोनों मिलकर एक फिल्म का निर्माण कर रहे थे लेकिन बीच में ही पैसों को लेकर विवाद बढ़ गया था.

आखिर क्या है पूरा मामला?

साल 2014 में रेमो डिसूजा और सत्येंद्र त्यागी मिलकर एक फिल्म ‘डेथ ऑफ अमर’ का निर्माण कर रहे थे. इस फिल्म के लिए अभिनेता राजीव खंडेलवाल को साइन किया गया था. उनके साथ इस फिल्म में प्रशांत नारायण भी अहम भूमिका में थे. मीडिया रिपोर्ट्स पर अगर गौर करें तो इस फिल्म में सत्येंद्र त्यागी ने 5.5 करोड़ रुपए लगाए थे जिसके बाद से ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था. कहा जा रहा है कि, इस फिल्म को 22वें सैन फ्रांसिस्को ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल में आधिकारिक एंट्री के तौर पर भेजा गया था. इस फिल्म को ऑडियंस च्वॉइस अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था. इसके बाद भी ये फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. इसी पर दोनों के बीच कहासुनी हुई और सत्येंद्र ने रेमो से नो ऑबजेक्शन सर्टिफिकेट या तो 5.5 करोड़ रुपए लौटाने की मांग की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi