S M L

क्या बनने जा रही है ‘रेस 4’? फिल्म मेकर रमेश तौरानी ने किया खुलासा

सलमान खान का ‘रेस 4’ का हिस्सा होने की जहां तक बात है को ये स्क्रिप्ट पर निर्भर करेगा

Updated On: Sep 08, 2018 08:58 AM IST

Arbind Verma

0
क्या बनने जा रही है ‘रेस 4’? फिल्म मेकर रमेश तौरानी ने किया खुलासा

‘रेस 3’ को लेकर सोशल मीडिया पर मेकर्स की काफी बुराई की गई. बावजूद इसके फिल्म मेकर्स इस सीरीज की चौथी फिल्म लाने की तैयारी में जुट गए हैं. हालांकि, ऐसा भी नहीं है कि फिल्म मेकर्स को ‘रेस 3’ से मुनाफा नहीं हुआ है. फिल्म घाटे में नहीं गई है लेकिन हां, जितने की उम्मीद इस फिल्म से की गई थी, उतनी कमाई नहीं हो पाई. पर अब ये बात तो तय है कि इस सीरीज की चौथी फिल्म को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है.

जल्द आने वाली है रेस 4’

सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन फिल्म मेकर्स को इससे कुछ ज्यादा फर्क पड़ता दिखाई नहीं दे रहा. क्योंकि उन्होंने इस सीरीज की चौथी फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट कर दी है. फिल्म मेकर रमेश तौरानी ने इस फिल्म के चौथे पार्ट को बनाने की संभावनाओं पर कहा कि हमने तो ‘रेस 4’ की तैयारी भी शुरू कर दी है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में रमेश तौरानी ने कहा है कि, ‘रेस 3’ हमारे प्रोडक्शन हाउस की अब तक की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म है. मैं जानता हूं कि कुछ लोग हमारी फिल्म को हिट और अच्छा नहीं कह रहे हैं, लेकिन मुझे उनकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. मेरी फिल्म के लिए बुरी बातें वो लोग कह रहे हैं, जो असल में हमारे प्रतियोगी हैं. जो लोग जलते हैं, वो ऐसी बातें करते हैं.

कहानी पर चल रहा है काम

रमेश तौरानी ने आगे कहा कि, ‘हम इस समय ‘रेस 4’ के लिए कहानी पर काम कर रहे हैं. इस बार हमें और भी मजबूत कहानी के साथ ‘रेस 4’ को बनाना है. हम 2 साल बाद ही अब अगली रेस बना पाएंगे. सलमान खान का ‘रेस 4’ का हिस्सा होने की जहां तक बात है को ये स्क्रिप्ट पर निर्भर करेगा. इसलिए मैं फिल्म की कास्टिंग पर अभी कोई बात नहीं कर सकता.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi