S M L

Controversy: फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर भिड़े अभिषेक कपूर-वाशु भगनानी, कोर्ट पहुंचा मामला

फिल्म ‘केदारनाथ’ की डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स को लेकर अब एक नया विवाद खड़ा हो गया है

Updated On: Jun 30, 2018 11:57 AM IST

Akash Jaiswal

0
Controversy: फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर भिड़े अभिषेक कपूर-वाशु भगनानी, कोर्ट पहुंचा मामला
Loading...

फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर इसके मेकर्स के बीच विवाद सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब मीडिया में आई ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर और प्रोड्यूसर रोंनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूसर वाशु भगनानी और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट को एक लीगल नोटिस भेजा है.

मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, वाशु ने अपने हालिया मीडिया इंटरव्यू में ये क्लेम किया कि ‘केदारनाथ’ के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स उनके पास हैं जिसके चलते अभिषेक कपूर और रोंनी स्क्रूवाला बेहद नाराज हो गए. इसके बाद उन्होंने वाशु भगनानी पर कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया.

रिपोर्ट में एक सूत्र ने बताया, “केदारनाथ’ के राइट्स अभिषेक कपूर की प्रोडक्शन कंपनी ‘Guy In The Sky’ और रोंनी स्क्रूवाला के पास है लेकिन कुछ दिनों पहले जिस तरह से वाशु ने आसानी से मीडिया में इस फिल्म पर अपना हक जताया इसके चलते अब ‘केदारनाथ’ के मेकर्स चिढ़ गए हैं.”

अभिषेक कपूर और रोंनी स्क्रूवाला के लॉयर हितेश जैन ने कहा, “वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट का इस फिल्म पर कोई हक नहीं है. अगर वो ये हक क्रीअर्ज के साथ अपनी कथित बातचीत के आधार पर कर रहे हैं तो उन्हें उनसे अपना पैसा क्लेम करना चाहिए. भगनानी का अब ‘केदारनाथ’ से कोई लेना देना नहीं है.”

एक तरफ जहां ‘केदारनाथ’ के मेकर्स वाशु भगनानी को कोर्ट में घसीटने की पूरी तैयारी में हैं वहीं वाशु भी अपनी बात पर अटल हैं. उन्होंने कहा, “मुझे 20 जून को पहला लैटर (लीगल नॉटिस) भेजा गया लेकिन मेरी टीम ने उसे मिस कर दिया. इसके बाद गुरुवार, 28 जून को मुझे दूसरा लैटर भेजा गया. हमने कोर्ट में सभी जरूरी दस्तावेज जमा करा दिए हैं क्योंकि इसमें छुपाने जैसा कुछ भी नहीं है.”

 

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi