S M L

Revealed: दर्शकों को लोटपोट करने फिर आएगी ‘भेजा फ्राई 3’

फिल्म के निर्देशक सागर बल्लारी ने ‘भेजा फ्री 3’ को लेकर कही ये बात

Akash Jaiswal Updated On: Mar 28, 2018 05:54 PM IST

0
Revealed: दर्शकों को लोटपोट करने फिर आएगी ‘भेजा फ्राई 3’

सागर बल्लारी की फिल्म ‘भेजा फ्राई’ की पहले दो सीरीज दर्शकों के बीच काफी हिट रही. अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के मेकर्स जल्द ही इसके तीसरे पार्टी की घोषणा भी कर सकते हैं. गौरतलब है कि 2007 में रिलीज हुई ‘भेजा फ्राई’ की सक्सेस के बाद इसके मेकर्स ने इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘भेजा फ्राई 2’ रिलीज किया. इस फिल्म की पहली दो सीरीज में अब तक विनय पाठक, रजत कपूर, के, के सारिका, रणवीर शोरे काम कर चुके हैं.

‘भेजा फ्राई 3’ पर जल्द शुरू हो सकता है काम

फिल्म के निर्देशक सागर बल्लारी ने मिड-डे से बातचीत के दौरान कहा, “हमारे पास एक आईडिया और कांसेप्ट है. हम इसे जरूर बनाना चाहते हैं लेकिन फिलहाल मैं कुछ अन्य काम में बिजी हूं. इसलिए ‘भेजा फ्राई 3’ का काम इमीडियेट तौर पर तो नहीं हो सकता है.”

खबरें हैं कि सागर की अगली प्रोजेक्ट स्पोर्ट्स पर आधारित है. इसपर पर जब उनसे बात की गई तो वो अपनी इस अगली फिल्म को लेकर कुछ भी बताने से कतराते नजर आए. उन्होंने बताया कि वो तीन फिल्म स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहे हैं. इसमें एक कॉमेडी है तो एक ड्रामा है. उन्होंने बताया कि उनके पास कुछ आईडियाज है जिसे वो फिल्म के रूप में ढालना चाहते हैं. लेकिन उनका कहना है कि शायद फिल्म प्रोड्यूसर्स उनके इस प्रोजेक्ट को सपोर्ट न करें. इसलिए उन्होंने कहा कि अब वो फिल्में प्रोड्यूस करना जानते हैं और अब वो एक इंडिपेंडेंट प्रोड्यूसर के रूप में आगे बढ़ रहे हैं.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi