S M L

पद्मावती के समर्थन में एक जुट हुई बॉलीवुड-टीवी इंडस्ट्री, 15 मिनट थाम दी शूटिंग

फिल्म ‘पद्मावती’ के खिलाफ चल रहे विरोध का बहिष्कार करने फिल्म और टीवी एसोसिएशन ने अपनाया कड़ा रुख

Updated On: Nov 27, 2017 09:07 AM IST

Akash Jaiswal

0
पद्मावती के समर्थन में एक जुट हुई बॉलीवुड-टीवी इंडस्ट्री, 15 मिनट थाम दी शूटिंग

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ के खिलाफ चल रहे विरोध से फिल्म के मेकर्स हर तरफ से परेशानी से घिरे हुए हैं. पहले तो उनका साथ देने बॉलीवुड और टीवी से जुड़े कुछ कलाकार आगे आए थे लेकिन अब भंसाली की इस फिल्म का समर्थन करने के लिए फिल्म और टीवी एसोसिएशन एक जुट हो चुका है.

रविवार को मुंबई के पॉपुलर शूटिंग स्टूडियो फिल्मसिटी में 15 मिनट तक शूटिंग का काम रोक दिया गया. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी करीब 20 एसोसिएशन  ने मिलकर यहां फिल्म के खिलाफ हो रहे विरोध की निंदा की. इसी के साथ उन्होंने अपनी राय और अभिव्यक्ति की स्वंत्रता का आजादी से उपयोग करने देने की मांग की.

WhatsApp Image 2017-11-24 at 10.19.53 PM

फिल्म के खिलाफ चल रही गुंडागर्दी और धमकी का विरोध करने के लिए शूटिंग को रोका गया था. फिल्मकार और सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के मेंबर अशोक पंडित ने द हिंदू से कहा, “हम यहां किसी के सम्मान को ठेस पहुंचाने नहीं आए हैं. हम ये मानते हैं कि ये एक ऐसा कारण है जो न केवल संजय लीला भंसाली से संबंधित है बल्कि पूरी क्रिएटिव इंडस्ट्री पर एक हमला है.”

आगे उन्होंने कहा, “पद्मावती’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने कहा है कि राजपूत समाज उनपर गर्व करेगा. हम चाहते हैं कि देश के लोग हमारा समर्थन करें क्योंकि हम सभी कानून और व्यवस्था का पालन करने वाले लोग हैं और कभी भी कुछ ऐसा नहीं करेंगे जिससे किसी को तकलीफ पहुंचे.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi