S M L

Shocking: ‘3 इडियट्स’ के इस एक्टर ने शराब पीकर की मारपीट, गिरफ्तारी के बाद जमानत पर रिहा

ये घटना मुंबई में हुई जिसके बाद इस मामलें में स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई की

Akash Jaiswal Updated On: May 26, 2018 12:17 AM IST

0
Shocking: ‘3 इडियट्स’ के इस एक्टर ने शराब पीकर की मारपीट, गिरफ्तारी के बाद जमानत पर रिहा

आमिर खान की फिल्म ‘3 इडियट्स’ में नजर आए एक्टर शंकर सचदेव को लेकर एक शॉकिंग खबर सुनने को मिली है. जानकारी के मुताबिक, शंकर ने मुंबई के ओशिवारा इलाके में शराब के नशे में कुछ लोगों के साथ मारपीट की. इस मामले में पुलिस ने शंकर समेत उनके परिवार के 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. शंकर फिलहाल जमानत पर रिहा हैं.

शराब पीकर गेस्ट हाउस कर्मचारियों के साथ की मारपीट

घटना स्थल की तस्वीर. फोटो क्रेडिट्स: बॉम्बे लीक्स

घटना स्थल की तस्वीर. फोटो क्रेडिट्स: बॉम्बे लीक्स

बॉम्बे लीक्स पर छपी एक खबर के अनुसार, मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर में बताया गया कि शंकर की एक मित्र ओशिवारा इलाके के ट्विंकल गेस्ट हाउस में अपने परिवार के साथ रुकी हुईं थी. बीते शनिवार को शंकर अपने परिवार सहित उनसे मिलने पहुंचे. इसके बाद रात के करीब 8 बजे शंकर और उनके घरवाले शराब पीने बैठ गए. तब रात के 1 बजे शंकर ने वेटर से खाने की प्लेट मंगवाई. प्लेट लाने देरी होने के कारण शंकर ने वेटर के साथ कहा सुनी की और उसपर हाथ उठाया. इस बात को लेकर गेस्ट हाउस में मौजूद दूसरे लोगों ने इसपर आपत्ति जताई जिसके बाद शंकर ने उनसे भी गाली गलौज कर दी. बात इतनी बढ़ गई कि गेस्ट हाउस के कर्मचारियों ने अपनी मालकिन हेमा चौधरी को कॉल करके सारी बात बताई. हेमा कुछ ही देर बाद गेस्ट हाउस पहुंची और शंकर से इस झगड़े की वजह पूछी. तब शंकर ने हेमा के साथ भी गाली गलौज की जिसके बाद गेस्ट हाउस के स्टाफ ने मिलकर शंकर को पीटा.

पुलिस ने दर्ज की क्रॉस एफआईआर

इस मामले की जांच कर रहे ओशिवारा पुलिस के पीआई खानविलकर ने मीडिया को बताया कि इस केस में शंकर की बेटी आस्था सचदेव ने गेस्ट हाउस कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. साथ ही हेमा ने भी शंकर और उनके घरवालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. इसके बाद दोनों ही पक्षों के खिलाफ क्रॉस एफआईआर दर्ज की. इस मामले में शंकर समेत गेस्ट हाउस के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया और बाद में कोर्ट में पेश किया गया. इसके बाद इन्हें जमानत पर रिहा किया गया है. शंकर के परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 354,509,323,34,504 के तहत मामला दर्ज किया गया. इस केस में महिला आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi