S M L

OMG: ऋतिक की ‘सुपर 30’ के लिए ढूंढे जा रहे सुपर बच्चे, 15,000 बच्चों का हुआ ऑडिशन

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा 30 कलाकारों को ढूंढ रहे हैं जो सुपर-30 स्टूडेंट का रोल प्ले करेंगे

Updated On: Dec 10, 2017 05:30 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: ऋतिक की ‘सुपर 30’ के लिए ढूंढे जा रहे सुपर बच्चे, 15,000 बच्चों का हुआ ऑडिशन

फिल्ममेकर विकास बहल और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने 15,000 किड्स कलाकारों में से 78 कलाकारों को चुना है और इन सबके लिए वर्कशॉप किया जाएगा.

विकास बहल की अपकमिंग फिल्म जो कि पटना के ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार की जिंदगी के ऊपर बनने वाली है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन, आनंद कुमार का रोल प्ले करते नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा 30 कलाकारों को ढूंढ रहे हैं जो सुपर-30 स्टूडेंट का रोल प्ले करेंगे और जो IIT-JEE और IIT के होने चाहिए.

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कहा कि, ‘हम 15-17 साल की उम्र के बच्चों को ढूंढ रहे हैं जिसके लिए हमने 15,000 से ज्यादा बच्चों का ऑडिशन किया है.’ हमारी ढूंढने की शुरूआत कुछ महीने पहले हुई थी. बिहार, वाराणसी, भोपाल, मुंबई और दिल्ली में हमने अच्छे एक्टर्स की तलाश की. कई जगहों पर ऑडिशन करने के बाद हमने पहले 400, फिर 200, 150 और अब 78 बच्चों को सेलेक्ट किया है जिनके लिए हम वर्कशॉप कंडक्ट कर रहे हैं जिसके बाद हम 30 बच्चों को फाइनल करेंगे. हम उम्मीद कर रहे हैं कि ये सारी प्रक्रिया इसी महीने पूरी कर ली जाएगी. हम ऐसे बच्चों को फिल्म में लेना चाहते हैं जो वैसे ही लगे जैसे बच्चे इंस्टीट्यूट में पढ़ते हैं. हम झुग्गियों, इंटीरियर्स और कुछ एनजीओ में भी गए. आप बच्चों को एक्टिंग करना नहीं सिखा सकते. हम उन्हें कॉन्फिडेंस देकर आधार दे सकते हैं.

शूटिंग की शुरूआत करने से पहले जो भी 30 फाइनल बच्चे होंगे उन्हें ऋतिक के साथ वर्कशॉप कराया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi