S M L

तमिलनाडु की अनुकृति वास के सिर सजा फेमिना मिस इंडिया 2018 का ताज

साल 2017 की मिस वर्ल्ड रहीं हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने अनुकृति वास को ताज पहनाया

Updated On: Jun 20, 2018 09:48 AM IST

Arbind Verma

0
तमिलनाडु की अनुकृति वास के सिर सजा फेमिना मिस इंडिया 2018 का ताज

फेमिना मिस इंडिया 2018 का रिजल्ट आ चुका है और इसकी विजेता बनी हैं तमिलनाडु की रहने वाली अनुकृति वास. अनुकृति ने 29 प्रतिभागियों को हराकर ये क्राउन अपने नाम कर लिया. मंगलवार को ही इस इवेंट को मुंबई में आयोजित किया गया था जहां बॉलीवुड के तमाम सितारे भी मौजूद रहे.

अनुकृति वास बनीं मिस इंडिया 2018

मुंबई में आयोजित हुए फेमिना मिस इंडिया 2018 के कॉन्टेस्ट में तमिलनाडु की अनुकृति वास ने इस खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया. इस कॉन्टेस्ट में हरियाणा की मीनाक्षी चौधरी फर्स्ट रनर-अप रहीं तो सेकंड रनर-अप रहीं आंध्र प्रदेश की श्रेया राव. साथ ही टॉप 5 में पहुंचने वाली प्रतिभागियों में दिल्ली की रहने वाली गायत्री भारद्वाज और झारखंड की रहने वाली स्टेफी पटेल भी शामिल थीं.

मानुषी छिल्लर ने पहनाया ताज

साल 2017 की मिस वर्ल्ड रहीं हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने अनुकृति वास को ताज पहनाया. इस दौरान जज पैनल में मलाइका अरोड़ा, बॉबी देओल, कुणाल कपूर, इरफान पठान और के. एल. राहुल शामिल थे. इस इवेंट को करण जौहर और आयुष्मान खुराना ने होस्ट किया. इस मौके पर माधुरी दीक्षित, करीना कपूर खान और जैकलीन फर्नांडीज ने अपने परफॉर्मेंस से समां बांध दिया. आपको बता दें कि अनुकृति वास अब इसी साल होने वाले मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi