S M L

#MeToo: रोहित रॉय पर महिला ने लगाया जबरदस्ती करने का आरोप, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक्टर ने कहा इस पूरी घटना से मेरा कोई वास्ता नहीं है.

Updated On: Oct 09, 2018 11:57 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo: रोहित रॉय पर महिला ने लगाया जबरदस्ती करने का आरोप, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता रोहित रॉय पर हाल ही में एक अज्ञात महिला के साथ यौन शोषण करने का आरोप लगा था. महिला ने एक पत्रकार की मदद से रोहित पर इस इल्जाम को लगाया है. महिला का कहना है कि रोहित ने उन्हें बहुत परेशान किया है.

महिला का आरोप है कि रोहित 16 साल की उम्र से मुझे परेशान किया करता था. साथ ही मुझे गंदे संदेश भी भेजा करता था. उन्होंने कई बार मेरे साथ बदतमीजी की और मुझे किस करने की कोशिश की और उस वक्त उनकी पत्नी बगल वाले कमरे में हुआ करती थी . महिला ने ये सारी बातें पत्रकार के साथ साझा की हैं.

महिला ने बताया कि '' मुझे स्कूल में नोकरी मिल रही थी. लेकिन उसने मुझे अपने ऑफिस में काम करने के लिए बुलाया लेकिन अच्छा हुआ मैं कभी गई नहीं'' आपको बता दें , जब न्यूज़ 18 ने रोहित से इस मामले में बात की तो उन्होंने इस बात को झूठी बात बताई है रोहित ने कहा है कि '' मैं वो इंसान हुईं नहीं जिसके बारे में वो महिला बात कह रही हैं. मैं अपना अकाउंट पूरी तरह से चेक किया है. मैं कभी किसी को भी ऐसे संदेश नहीं भेजे हैं. लेकिन में जरूर जानना चाहूंगा की वो कौन है. अगर आपको पता लगे तो मुझे भी बताए. ''

[ यह भी पढ़ें : #MeToo मूवमेंट को लेकर बोले महेश भट्ट, बॉलीवुड आरोपियों को लेकर कही बड़ी बात ]

बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo मूवमेंट का दौर जारी है. जहां लगातार बॉलीवुड सितारों पर महिलाएं यौन उत्पीड़न का आरोप लगा रही हैं. तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बाद अब चेतन भगत, अलोक नाथ , कैलाश खेर, वरुण ग्रोवर , जैसे कई बॉलीवुड हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi