S M L

'मिस इंडिया मध्य प्रदेश’ बनीं मीना अहीर को है मिस इंडिया पेजेंट का इंतजार

मीना अहीर ने मिस इंडिया मध्य प्रदेश 2018 का खिताब अपने नाम किया है

Akash Jaiswal Updated On: Apr 19, 2018 06:42 PM IST

0
'मिस इंडिया मध्य प्रदेश’ बनीं मीना अहीर को है मिस इंडिया पेजेंट का इंतजार

एफबीबी मिस इंडिया मध्य प्रदेश 2018 का खिताब जीतने के बाद मीना अहीर अब इतनी आसानी से थमने वाली नहीं हैं. इस इवेंट पर अपनी सूझबूझ और खूबसूरती से जीत हासिल करने के बाद अब उनकी निगाहें मिस इंडिया पेजेंट पर टिकी हुईं हैं.

मीना से बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उनकी जिंदगी के वो अहम पल कौनसे हैं? तो उन्होंने कहा, “मेरे जिंदगी के अचीवमेंट की बात करें तो वो अब था जब मैंने मास मीडिया में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया, भारत आईं, यहां हिंदी सीखा और साथ ही यहां की परंपरा को सीखा. सबसे अहम तो ये भी था जब मैंने मॉडलिंग करियर चुना और इस इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई.” इसमें कोई शक नहीं कि अगर मीना मॉडलिंग नहीं करती तो वो एक पत्रकार जरूर होती. उन्होंने डिग्री भी मीडिया और कम्युनिकेशन में ली हुई है.

अब मीना का कहना है कि वो मिस इंडिया पेजेंट की तैयारी में लगी हुईं हैं. जब उनसे मिस इंडिया मध्य प्रदेश में उनकी जीत के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है इंसान अपने आप में काफी अलग है. मेरे इसी रवैये ने मुझे इस प्रतियोगिता में सबसे अलग रखा. मुझे परिणाम का पता नहीं लेकिन इसके सफर का मुझे अंदाजा जरूर है.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi