S M L

हॉट फोटोशूट कराकर ट्रोल हुईं फातिमा सना शेख

‘दंगल’ फेम फातिमा शेख ने हाल ही में समुद्र किनारे बिकिनी पहनकर फोटोशूट कराया है

Updated On: Jun 08, 2017 05:01 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
हॉट फोटोशूट कराकर ट्रोल हुईं फातिमा सना शेख

‘दंगल’ फेम फातिमा शेख ने हाल ही में समुद्र किनारे बिकिनी पहनकर फोटोशूट कराया है. उनकी इस तस्वीर की जमकर आलोचना की जा रही है. फातिमा ने एक मैगजीन के लिए ये फोटोशूट कराया है जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की बेटी का किरदार निभा चुकीं फातिमा शेख इन दिनों सुर्खियों में हैं. दरअसल, उन्होंने हाल ही में एक मैगजीन के लिए समुद्र के किनारे बिकिनी पहनकर फोटोशूट कराया है जिसमें वो कुर्सी पर बैठी हैं.

फातिमा ने अपनी इन दो तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसे लेकर सोशल मीडिया में उनकी जमकर आलोचना की जा रही है. उनके फॉलोअर्स को उनका ये अंदाज कुछ रास नहीं आया. इस तस्वीर पर मुस्लिम होने का आधार बनाकर फातिमा की आलोचना की गई है.

फातिमा की तस्वीर को देखकर उनके एक फॉलोअर ने लिखा कि क्योंकि फातिमा मुस्लिम हैं इसलिए वो ये कपड़े न पहनें तो आप दीपिका और प्रियंका के बारे में कहां कहेंगे. हर जगह धर्म को लाना ठीक नहीं. कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा को लेकर भी कुछ ऐसी ही आलोचना हुई थी जब उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी.

#tarunvishwa

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

कई फॉलोअर्स ने फातिमा को रमजान के महीने में ऐसा न करने की सलाह दी है. कई लोगों ने तो ये तक कह दिया कि फातिमा शायद ये भुल गई हैं कि वो एक मुस्लिम हैं और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि फातिमा केवल नाम से मुस्लिम हैं, काम से मुस्लिम नहीं हैं...यू आर नो मुस्लिम. हालांकि, फातिमा की अब तक इस ट्रोल पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi