S M L

फातिमा सना शेख हुई ट्रॉल्स का शिकार, लोगों ने किए अभद्र कमेंट्स

फातिमा सना शेख ने हाल ही में साड़ी पहनकर एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसपर फैंस ने उलटे-सीधे कमेंट करना शुरू कर दिया

Updated On: Oct 13, 2017 12:31 PM IST

Akash Jaiswal

0
फातिमा सना शेख हुई ट्रॉल्स का शिकार, लोगों ने किए अभद्र कमेंट्स

फिल्म ‘दंगल’ से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने कुछ ही दिनों पहले साड़ी पहनकर एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. इस फोटो में फातिमा की बॉडी के कुछ पार्ट्स खुले दिखाई दे रहे थे. बस इस बात को लेकर फॉलोअर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Shameless selfiecredit for Saree @swatimukund

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

लोगों ने उनकी पिक्चर पर अश्लील कमेंट्स किए और साथ ही उनकी निंदा करने से भी नहीं चूंके. कहा जा रहा है कि फातिमा को इस बात का अंदाजा जरूर था कि फैंस उन्हें इस तरह से ट्रोल कर सकते हैं और इसलिए उन्होंने अपने इस फोटो को कैप्शन दिया, ‘शेमलेस सेल्फी.’

ये पहली बार नहीं है जब फातिमा को इस तरह ट्विटर पर लोगों के भद्दे कमेंट्स का शिकार होना पड़ा है. इसे पहले भी फातिमा ने रमजान के वक्त जब बीच साइड के पास एक फोटो शेयर किया था तब लोगों ने उन्हें जमकर फटकार लगाई.

लोगों ने कहा कि एक मुसलमान होकर उन्होंने ऐसी फोटो पोस्ट की है जो बहुत ही गलत है.

बता दें कि फातिमा के पिता हिंदू हैं जिनका नाम है विपिन शर्मा है और वो जम्मू के रहने वाले हैं. वहीं फातिमा की मां का नाम राज तबस्सुम है और वो श्रीनगर की रहनेवाली हैं.

फातिमा जल्द ही आमिर खान की मेगा प्रोजेक्ट ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi