S M L

Shocking: फिर ‘दंगल’ फेम फातिमा हुईं सोशल मीडिया पर ट्रोल, सेल्फी पर निकाली गलतियां

फातिमा सना शेख ‘दंगल’ की अपार सफलता के बाद एक बार फिर आमिर के साथ यशराज बैनर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आने वाली हैं

Updated On: Dec 24, 2017 06:24 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: फिर ‘दंगल’ फेम फातिमा हुईं सोशल मीडिया पर ट्रोल, सेल्फी पर निकाली गलतियां

जब से फातिमा सना शेख ने आमिर के साथ ‘दंगल’ फिल्म की है. तब से लेकर आज तक वो सुर्खियों में ही बनी हुई हैं. कुछ वक्त पहले फातिमा ने इंस्टाग्राम पर समंदर किनारे बैठे हुए एक तस्वीर शेयर किया था. जिसकी वजह से वो ट्रोल हुई थीं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है. फातिमा ने इस बार एक सेल्फी ली है जिसके बाद उन्हें ट्रोलर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. उनकी इस सेल्फी वाली तस्वीर पर यूजर्स ने गलतियां निकालीं हैं.

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

इस तस्वीर में फातिमा बहुत ही क्यूट लग रही हैं. दरअसल, फातिमा की बायीं आईब्रो में कट लगा नजर आ रहा है जिसे लेकर यूजर्स फातिमा को उनकी गलतियां बताने लगे. उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा. किसी ने लिखा है कि उन्होंने अपनी आईब्रो ही काट ली है. तो किसी ने इस कट को ‘गजनी’ से प्रभावित बताया.

फातिमा सना शेख ‘दंगल’ की अपार सफलता के बाद एक बार फिर आमिर के साथ यशराज बैनर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में फातिमा बेहद दमदार किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं विजय कृष्ण आचार्य. इस फिल्म में फातिमा के अलावा आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi