S M L

फातिमा शेख की लगी लॉटरी, मिली आमिर खान के साथ तीसरी फिल्म

एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा पर बनने वाली बायोपिक में भी फातिमा आमिर के साथ होंगी

Updated On: Jun 09, 2017 07:43 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
फातिमा शेख की लगी लॉटरी, मिली आमिर खान के साथ तीसरी फिल्म

‘दंगल’ फेम फातिमा सना शेख जल्द ही आमिर खान के साथ अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म को लेकर फातिमा काफी उत्साहित हैं.

फातिमा सना शेख इन दिनों आमिर खान के साथ यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं.

पहले इस फिल्म में उनके रोल को लेकर ये खबर थी कि ‘दंगल’ में आमिर की बेटी बनने के बाद फातिमा ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में आमिर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी, लेकिन इन सब बातों पर फातिमा ने कहा था कि मैं एक एक्ट्रेस हूँ और अगर ये करना पड़ा तो मैं करुँगी, मुझे इससे कोई परहेज नहीं.

fatima हालांकि फिल्म के रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा कि ये बात कितने प्रतिशत सही है, लेकिन फातिमा शेख, आमिर खान के साथ अगली फिल्म में भी आ रही हैं ये भी खबरें सुनने में आ रही हैं.

कहा जा रहा है कि फातिमा ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के बाद अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली फिल्म में एक साथ दिखाई देंगी. इस फिल्म के लिए आमिर ने ही मेकर्स को फातिमा का नाम सजेस्ट किया है. Amir khan fatima kiran

कहा जा रहा है कि आमिर ने फातिमा को इस फिल्म में अभिनय करने से पहले कुछ हिदायतें भी दी हैं. उन्होंने कहा कि फातिमा को अपने बाल बढ़ाने होंगे. फातिमा ने ‘दंगल’ के लिए अपने बाल छोटे कराए थे जिसे अब बढ़ाना होगा.

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के बाद आमिर, राकेश शर्मा के जीवन पर बनने वाली फिल्म पर फोकस करेंगे. ऐसी खबरें हैं कि राकेश शर्मा की फिल्म का नाम ‘सारे जहां से अच्छा’ होगा, लेकिन आमिर ने अभी इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi