S M L

आमिर खान के साथ लिंकअप पर दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने कह दी बड़ी बात

फातिमा सना शेख, आमिर खान की 'दंगल' और 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में नजर आ चुकी हैं.

Updated On: Dec 25, 2018 11:51 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
आमिर खान के साथ लिंकअप पर दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने कह दी बड़ी बात

बॉलीवुड गलियारे में आए दिन सितारों के लिंकअप की खबरें चर्चा का बिषय बनी रहती हैं. किसी ना किसी एक्‍ट्रेस या एक्‍टर का नाम किसी ना किसी से जरूर जुड़ता रहता है. ऐसी ही कुछ खबरों को लेकर दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी चर्चा में बनी हुई हैं. आपको बता दें कि आमिर खान और फातिमा के लिंकअप की खबरें इन दिनों सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन आमिर के साथ दो फिल्‍में कर चुकीं फातिमा सना शेख इस बात को लेकर बिल्‍कुल भी परेशान नहीं हैं.

हालांकि उन्‍होंने अपनी इन उड़ रही आफवाहों को लेकर चुप्‍पी तोड़ते हुए कहा कि, 'आमिर खान उनके लिए बहुत ही स्पेशल लोगों में से ए‍क हैं. मुझे उनके साथ किसी तरह के लिंक अप्स की खबरों से प्रभावित होने की कोई वजह नहीं है. हालांकि अब वो वक्‍त आ गया है जहां मुझे कुछ जरूर बोलना पड़ेगा.'

(यह भी पढ़ें : मुंबई रिसेप्शन के बाद सलमान के घर यूं ही नहीं गए थे प्रियंका और निक, ये थी बड़ी वजह)

फातिमा ने कहा कि, 'अगर कोई आपके बारे में इस तरह की बातें करता है तो उस पर रिएक्‍ट करना पड़ता है. लेकिन अब मुझे लगता है कि आप जो भी करेंगे लोग आपके बारे में जरूर बोलेंगे. लोगों का काम है बोलना वो बोलेंगे. कुछ लोग हैं जो इस तरह की बातें लिखते हैं, शायद उन्हें इससे अच्छी नींद आती होती.' गौरतलब है फातिमा, आमिर की 'दंगल' और 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में नजर आ चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi