S M L

Omg: आमिर खान के साथ काम करने को मजबूर है ये एक्ट्रेस, ये है वजह

आखिर ऐसी क्या वजह है जिसके कारण इस एक्ट्रेस को सिर्फ आमिर खान के साथ ही फिल्मों में काम करना पड़ रहा है

Updated On: Jan 20, 2018 01:33 PM IST

Akash Jaiswal

0
Omg: आमिर खान के साथ काम करने को मजबूर है ये एक्ट्रेस, ये है वजह

आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘दंगल’ के साथ बॉलीवुड को दो नई एक्ट्रेसेस दिए हैं. एक फातिमा सना शेख तो दूसरी सान्या मल्होत्रा. मीडिया रिपोर्ट्स में रिवील किया गया कि फिल्म ‘दंगल’ की बेशुमार सफलता के बाद जहां सान्या मल्होत्रा का फिल्मी करियर अब सफलता के पायदान चढ़ने लगा है वहीं फातिमा अब भी काम की तलाश में भटक रही हैं.

Amir khan fatima kiran

डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट की मानें तो फातिमा काम की तलाश में कई सारे प्रोडक्शन हाउस जा चुकी हैं लेकिन उन्हें कोई भी काम नहीं दे रहा है. बताया गया कि इंडस्ट्री में लोगों का मानना है कि फातिमा आमिर की खोज हैं. उन्होंने कई सारे प्रोडक्शन हाउस का दरवाजा खटखटाया लेकिन उन्हें ये कहकर मना कर दिया जाता है कि वो आमिर खान प्रोडक्ट हैं. आमिर के अलावा उन्हें अन्य जगहों पर काम नहीं मिल सकता.

फिल्म ‘दंगल’ के बाद फातिमा इन दिनों आमिर की आनेवाली फिल्म ‘ठ्ग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए काम कर रही हैं. कहा जा रहा है कि यशराज द्वारा निर्मित इस फिल्म में फातिमा को कास्ट करने के लिए आमिर ने मेकर्स से सिफारिश की थी. सूत्रों की मानें तो आमिर के साथ उनकी नजदीकियों के कारण ही उन्हें ये फिल्में मिल रही हैं लेकिन अब इसी की वजह से इंडस्ट्री में अन्य प्रोडक्शन हाउस में उन्हें काम नहीं मिल रहा.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi