S M L

OMG: ‘ह्यूमन शील्ड’ की तरह बांधे गए दार को बिग बॉस ने दिया था इतने पैसों का ऑफर

एक कश्मीरी वेबसाइट ने दावा किया है कि पिछले साल बिग बॉस के मेकर्स ने दार को रियलिटी शो का पार्ट बनने का ऑफर दिया था.

Updated On: Jun 08, 2018 01:56 AM IST

Rajni Ashish

0
OMG: ‘ह्यूमन शील्ड’ की तरह बांधे गए दार को बिग बॉस ने दिया था इतने पैसों का ऑफर

जम्मू-कश्मीर में सेना के वाहन पर बांधे जाने के बाद सुर्खियों में आए फारुख अहमद के बारे में एक बड़ी खबर आ रही है. दार के हवाले से एक कश्मीरी वेबसाइट ने दावा किया है कि पिछले साल बिग बॉस के मेकर्स ने दार को रियलिटी शो का पार्ट बनने का ऑफर दिया था. इसके लिए उन्हें 50 लाख मिलने वाले थे.

रिपोर्ट के अनुसार, दार ने मेकर्स के प्रपोजल को रिजेक्ट कर दिया था. फारुख दार ने ‘द विटनेस पोस्ट’ के नाम की वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में कहा- "मुझे बिग बॉस के निर्माताओं ने 50 लाख रुपये ऑफर किया था. मेरा टिकट भी बुक कर लिया गया था."

क्यों ठुकरा दिया बिग बॉस का ऑफर?

दरअसल, अमानवीय तरीके से सेना के वाहन पर बांधे जाने के बाद उन्हें 10 लाख रुपये भरपाई के तौर पर देने की बात सामने आई थी. जुलाई में उन्हें पैसे मिलने वाले थे. इसी वजह से पिछले साल उन्होंने यह शो करने से मना कर दिया था. बता दें कि जम्मू और कश्मीर के मानवाधिकार आयोग ने राज्य सरकार को फारुख को 10 लाख रुपये देने के लिए कहा था, लेकिन राज्य सरकार ने इसे देने से मना कर दिया था.

फारुक ने कहा, "जब मैं अपने घर से अकेले नहीं निकल सकता तो कहीं जानें का सवाल ही पैदा नहीं होता. मुझे हर जगह डर लगता है. मैं इज्जत की जिंदगी जीना चाहता हूं." हालांकि निर्माताओं या ऐसे किसी दूसरे सोर्स से अब तक फारुक को बिग बॉस से ऑफर की आधिकारिक खबर सामने नहीं आई थी. फारुक के दावे इमं कितनी सच्चाई है इस बारे में कुछ भी साफ़-साफ़ नहीं कहा जा सकता. बिगबॉस का पिछला सीजन काफी दिलचस्प था, शो की विजेता शिल्पा शिंदे बनी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi