S M L

इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' ने जीता सबका दिल  

फरहान अख्तर की फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' को सभी ओर से बढ़िया रिस्पोंस मिला है

Updated On: Sep 15, 2017 03:53 PM IST

FP Staff

0
इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' ने जीता सबका दिल  

रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' आज देशभर में रिलीज हो गयी है. इस सप्ताह के अंत तक रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों की तुलना में यह फिल्म पहले ही दिन विजेता के रूप में उभरने में कामयाब रही.

फरहान अख्तर, गिप्पी ग्रेवाल, रोनित रॉय, डायना पेंटी, दीपक डोब्रीयल, राजेश शर्मा, इनाम-उल-हक जैसे बेहतरीन कलाकारों से लैस यह फिल्म एक मजबूत संदेश प्रदान करती है.

सच्ची घटनाओ पर आधारित यह फिल्म कैदियों के समूह की ऐसी कहानी को दर्शाती है जो जेल से बचने के लिए एक संगीत बैंड बनाते हैं. फिल्म महत्वाकांक्षा, जुनून, दोस्ती और दृढ़ संकल्प पर पनपती है.

team lucknow central

मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे उम्दा कलाकारों की विशेष भूमिकाओं वाली इस फिल्म ने दर्शकों को मजबूत कहानी रेखा और शानदार प्रदर्शन के साथ चकित कर दिया है।

हालांकि सप्ताहांत में कई फिल्में रिलीज हुई है लेकिन सकारात्मक समीक्षा और दर्शकों की वाह-वाही के साथ 'लखनऊ सेंट्रल' ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा दिया है.

Farhan Akhtar with Ranjit Tiwari

फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' आलोचकों की सकारात्मक समीक्षा के साथ प्रशंसा का पात्र बन गयी है. बी-टाउन द्वारा भी फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. आयुषमन खुराना, कृति सेनन, कुणाल कोहली आदि हर किसी को यह फिल्म खूब पसंद आई. ये ही नही, सचिन तेंदुलकर ने भी इस फिल्म पर अपना आपार प्रेम बरसाया हैं.

वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और एम्मे एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित यह फिल्म आज देशभर रिलीज हो गयी है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi