S M L

लखनऊ : जेल पहुंचे एक्टर फरहान अख्तर

जेल से फरहान अख्तर की एक तस्वीर भी इंटरनेट पर देखने को मिली है

Updated On: Jul 26, 2017 07:56 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
लखनऊ : जेल पहुंचे एक्टर फरहान अख्तर

अभिनेता फरहान अख्तर आगामी फिल्म में किशन मोहन गिरोत्रा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके लिए वो सोमवार को लखनऊ सेंट्रल जेल पहुंचे. यह फिल्म लखनऊ सेंट्रल जेल की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें फरहान एक कैदी की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक भोजपुरी गायक बनने की इच्छा रखता है.

किशन मोहन गिरोत्रा की बड़ी हस्ती बनने की आकांक्षा थी, जिसने उन्हें बुरी परिस्थिति में फंसा दिया. मुरादाबाद के एक साधारण व्यक्ति, किशन मोहन गिरोत्रा गायक के रूप में बड़ा बनने का सपना संजोए हुए थे,लेकिन भाग्य को कुछ और ही मंजूर था.

यानि उन्हें एक कथित उच्च प्रोफाइल हत्या का दोषी ठहराया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें लखनऊ सेंट्रल जेल भेज दिया जाता है.

श्रद्धा कपूर ने ‘दिल’ भेजकर किया फरहान अख्तर का शुक्रिया

फरहान ने ट्विटर पर कहा, "ये हैं किशन मोहन गिरोत्रा. जेल में इसे 1821 बुलाते हैं. लखनऊ सेंट्रल 'फस्टलुक' 15 सितंबर, 2017." फिल्म में अभिनेता रवि किशन भी हैं, जिन्होंने पहले ही अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है.

फिल्म पहले से ही फिल्म सिटी में बनाए गए अपने विशाल जेल सेट के लिए चर्चा का विषय बनी हुई है और इसकी शूटिंग पूरे जोर-शोर से चल रही है. फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी कर रहे हैं, जिसका निर्माण वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और एम्मे एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर्स ने किया है. यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi