S M L

यरवदा जेल में फरहान अख्तर ने कैदियों को चौंकाया

फरहान अख्तर अपनी टीम के साथ पहुंचे पुणे के येरवडा जेल में

Updated On: Aug 18, 2017 08:12 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
यरवदा जेल में फरहान अख्तर ने कैदियों को चौंकाया

फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' की टीम ने पुणे की यरवदा जेल में स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया. इस मौके पर टीम ने विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया. इसमें अभिनेता फरहान अख्तर, रवि किशन, रोनित रॉय, दीपक डोब्रियाल, राजेश शर्मा, इनाम-उल-हक व अभिनेत्री डायना पेंटी ने शिरकत की. फिल्म के निर्देशक रंजीत तिवारी और संगीतकार अजुर्ना हरजी और रोचक कोहली ने भी इसमें हिस्सा लिया.

फिल्म की टीम के साथ मंच पर कैदी नितिन अरोले, पुरुष कांस्टेबल प्रभाकर और महिला कांस्टेबल प्रतिभा भी प्रस्तुति देते नजर आए. प्रत्येक वर्ष स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के लिए एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन होता है, लेकिन इस साल 'लखनऊ सेंट्रल' की टीम ने वहां पहुंचकर सभी को हैरान कर दिया. यह पहली बार था कि इस तरह के बड़े पैमाने पर जेल के साथियों के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया.

यह फिल्म एक संगीत बैंड बनाने वाले कैदियों के एक समूह की कहानी है. इसमें फरहान अख्तर, गिप्पी ग्रेवाल, दीपक डोब्रियाल, डायना पेंटी, राजेश शर्मा, इनाम-उल-हक और रोनित रॉय जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और एम्मे एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर्स की ये फिल्म 15 सितंबर, 2017 को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi