S M L

Release Date : 'फकीर ऑफ वेनिस' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे फरहान अख्तर, इस दिन होगी रिलीज, पढ़ें

आनंद सुरापुर की इसी फिल्म से फरहान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे लेकिन किन्हीं वजहों से ये फिल्म डिले हो गई. जिसके बाद उन्होंने फिल्म ‘रॉक ऑन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया

Updated On: Dec 15, 2018 07:21 PM IST

Ankur Tripathi

0
Release Date : 'फकीर ऑफ वेनिस' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे फरहान अख्तर, इस दिन होगी रिलीज, पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर की फिल्म ‘फकीर ऑफ वेनिस’ को आखिरकार एक लंबे अरसे के बाद रिलीज डेट मिल चुकी है. जी हां आपको बता दें, फरहान के साथ इस फिल्म में अन्नु कपूर भी नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल 18 जनवरी को रिलीज होगी.

publicity_design_in_mumbai_lalji_Wagh_mumbai_fakir_of_venice_sixsheeter-123

इस फिल्म के निर्देशक आनंद सुरापुर ने आईएनएस के साथ अपनी खास बातचीत में बताया कि '' हमारी फिल्म पूरी तरह से प्रोडक्शन के फंसी रही जिस वजह से इसकी रिलीज में दिक्कत आरही थी. इस फिल्म के गानों को संगीत से सजाया है ए आर रहमान ने'' आपको बता दें, इस फिल्म को महज 300 से 400 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा .

_farhan akhtar movie fakir of venice Release date is out read details

इस फिल्म का ट्रेलर काफी दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया था. इस फिल्म में फरहान अख्तर एक फोटोग्राफर की भूमिका निभा रहे हैं जबकि अन्नु कपूर ने एक पेंटर का रोल अदा किया है. जिसने लंबे समय तक रेत के नीचे दबे रहकर तपस्या की थी. फरहान इस फिल्म में एक फकीर को कैमरे में कैद करना चाहते हैं. काफी खोजबीन के बाद उन्हें वो फकीर मिल भी जाता है.

fakir-twitter123

[ यह भी पढ़ें : OMG : विवेक ओबेरॉय वेब सीरिज में निभाएंगे स्वामी विवेकानंद का किरदार, जानिए क्या है खास ]

आपको बता दें कि फिल्ममेकर आनंद सुरापुर की इसी फिल्म से फरहान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे लेकिन किन्हीं वजहों से ये फिल्म डिले हो गई. जिसके बाद उन्होंने फिल्म ‘रॉक ऑन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फरहान की फिल्म ‘फकीर ऑफ वेनिस’ इसी साल रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi