S M L

Shocking: फरहान ने तमिल फिल्म ‘जिगरठंडा’ के हिंदी रिमेक से लिया अपना नाम वापस!

इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है

Arbind Verma Updated On: Jan 18, 2018 07:24 PM IST

0
Shocking: फरहान ने तमिल फिल्म ‘जिगरठंडा’ के हिंदी रिमेक से लिया अपना नाम वापस!

तमिल की कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म ‘जिगरठंडा’ का रिमेक बनने जा रहा है जिसमें संजय दत्त और फरहान अख्तर होंगे ऐसा कहा गया लेकिन अचानक फरहान ने अपना नाम फिल्म से वापस ले लिया. ये फिल्म अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनने वाली है. इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है.

तमिल फिल्म जिगरठंडा का बनेगा रिमेक

नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित तमिल की कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म ‘जिगरठंडा’ का हिंदी रिमेक बनने जा रहा है जिसमें संजय दत्त और फरहान अख्तर काम करने वाले थे. लेकिन फरहान ने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया. संजय दत्त का नाम तो पहले से ही तय था लेकिन फरहान अख्तर को भी इस फिल्म के लिए साइन कर लिया गया था. ये फिल्म अजय देवगन के प्रोडक्शन में बनने वाली है.

फरहान ने कन्फर्म की थी न्यूज

कुछ दिनों पहले ही फरहान अख्तर ने फिल्म में खुद के होने की बात पर मुहर लगाते हुए कहा था कि, ‘मैं निशिकांत से मिला और उन्होंने मुझे फिल्म के बारे में बताया. ये एक बहुत बड़ी एक्शन कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है और जिसे मैंने बहुत एंजॉय किया. ये मेरे लिए कुछ नया सा है. मैंने निशिकांत की आखिरी फिल्म ‘दृश्यम’ को काफी पसंद किया. और मैं बहुत समय से जानता था कि इस फिल्म में संजय हैं. बड़ी ही मजेदार बात है कि हम दोनों को एक ही तरह के म्यूजिक पसंद है लेकिन हमने कभी काम करते हुए इस बात को नहीं कहा.’

संजय गैंगस्टर तो फरहान बनते स्ट्रग्लिंग फिल्ममेकर

इस फिल्म में संजय दत्त एक गैंगस्टर का रोल निभाएंगे तो फरहान अख्तर एक स्ट्रग्लिंग फिल्ममेकर का रोल प्ले करने वाले थे. इन दोनों किरदार को तमिल फिल्म में बॉबी सिन्हा और सिद्धार्थ ने प्ले किया था. ये फिल्म मार्च में फ्लोर पर जाने वाली थी लेकिन आखिरी वक्त में फरहान ने अपना हाथ पीछे खींच लिया. अब इस रोल के लिए एक दूसरे एक्टर की तलाश की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi