S M L

Birthday Special: अब फिल्मों से दूर ही रहते हैं फरदीन खान, कभी इस वजह हुए थे ट्रोल

एक्टर फरदीन खान आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं

Updated On: Mar 08, 2018 03:13 PM IST

Akash Jaiswal

0
Birthday Special: अब फिल्मों से दूर ही रहते हैं फरदीन खान, कभी इस वजह हुए थे ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट रहे हैं. 1998 में फिल्म ‘प्रेम अगन’ से फरदीन ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. उनका फिल्मी सफर वैसे तो काफी छोटा था लेकिन अपनी अदायगी से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ी है.

फरदीन के लुक्स के कायल थे फैंस

फरदीन ने करीब 25 से ज्यादा फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम किया है. उनकी फिल्मों में ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘ओम जय जगदीश’, ‘फिदा’, ‘नो एंट्री’, ‘हे बेबी’, और ‘ऑल द बेस्ट’ सबसे हिट रही. अपने स्मार्ट लुक्स और चार्मिंग पर्सनालिटी के चलते उन्होंने काफी कम समय में कई सारे लोगों को अपना दीवाना बनाया.

2010 के बाद फिल्मों से दूर हुए फरदीन

2010 के बाद से अचानक फरदीन ने मानों बॉलीवुड से संन्यास ले लिया. इसी के साथ कुछ समय बाद फरदीन की कुछ फोटोज भी देखने को मिली जिसमें वो काफी मोटे नजर आ रहे थे. फोटोज में देखा गया कि फरदीन का वजन भी बढ़ गया है और वो पहले से काफी अलग लग रहे हैं.

fardeen khan fat

मोटापे के चलते ट्रोल हुए थे फरदीन

आपको बता दें कि फरदीन अपने बढ़ते वजह के चलते ट्विटर पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. यूजर्स ने उनके मोटापे के लिए उनका खूब मजाक उड़ाया. लेकिन फरदीन इसपर नाराज नहीं हुए और शांतिपूर्वक एक पोस्ट लिखकर ट्रोलर्स को मुहंतोड़ जवाब दिया. फरदीन ने लिखा कि वो अपने मोटापे के चलते शर्मिंदा नहीं हैं. बजाय इसके वो अपनी लाइफ के सबसे खुशनुमा पल को जी रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि अगर लोगों को किसी का मजाक उड़ाकर खुशी मिलती है तो उन्हें अपने भविष्य के बारे में सोचने की जरुरत है.

2017 में पिता बने फरदीन

आपको बता दें कि फरदीन ने 2005 में नताशा माधवानी से शादी की थी. 11 अगस्त 2017 को नताशा ने एक बेटे को जन्मदिन दिया जिससे फरदीन के घर खुशियों की लहर दौड़ आई. फरदीन ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम एजारियुस रखा है.

इसी के साथ डियानी नामकी उनकी एक बेटी भी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi