S M L

फराह खान ने बच्चन परिवार और सुहाना के साथ बिताई शाम, सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा मैसेज

हाल ही में फराह खान के भाई साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगा था

Updated On: Oct 25, 2018 12:12 PM IST

Arbind Verma

0
फराह खान ने बच्चन परिवार और सुहाना के साथ बिताई शाम, सोशल मीडिया पर शेयर किया ऐसा मैसेज
Loading...

बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे हैं जिनकी बॉन्डिंग फिल्मों से परे भी बहुत ही अच्छी है. फिल्मों के अलावा भी इन्हें एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जा सकता है. फराह खान उन्हीं सितारों में से एक हैं. वो बच्चन परिवार से भी काफी नजदीक हैं. अभी हाल ही में फराह खान बच्चन परिवार और शाहरुख की बेटी से मिली थीं.

फराह ने शेयर की तस्वीर

फराह खान जितना शाहरुख खान के परिवार से गहरा ताल्लुक रखती हैं, उतना ही गहरा ताल्लुक बच्चन परिवार से भी रखती हैं. हाल ही में फराह ने बच्चन परिवार की बेटी श्वेता बच्चन, अगस्त्य नंदा और शाहरुख की बेटी सुहाना खान से मिलीं, जिसकी तस्वीर फराह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में सभी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. फराह की करीबी दोस्त काजल आनंद भी इस तस्वीर में उनके साथ नजर आ रही हैं. फराह ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘अच्छे दोस्त हमेशा अच्छे वक्त को बेहतर बना देते हैं और मुश्किल समय को आसान. शुक्रिया @putlu @shwetabachchan इस प्यारी शाम के लिए और सुंदर बच्चे हमारे साथ हैं.’

साजिद खान पर लगा था आरोप

अभी हाल ही में फराह खान के भाई साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगा था जिसके बाद उन्हें अपनी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ तक से बाहर जाना पड़ा. उन पर 4 महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. इस वाकिये के सामने आने के बाद फराह ने भी कहा था कि अगर उसने ऐसा कुछ भी किया है तो वो सजा भुगतेगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi