S M L

Super Exclusive : फराह खान और रितेश देशमुख ने क्यों किया सुदेश लहरी को रोने पर मजबूर ?

सुदेश लहरी का पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति के तर्ज पर कौन बनेगा अरबपति में रितेश देशमुख और फराह खान कंटेस्टेंट्स बने लेकिन फिर सुदेश ने कुछ ऐसी बात कर दी कि फराह और रितेश दोनों ही शो के स्टेज से बाहर चले गए

Updated On: Nov 18, 2017 06:14 PM IST

Rajni Ashish

0
Super Exclusive : फराह खान और रितेश देशमुख ने क्यों किया सुदेश लहरी को रोने पर मजबूर ?

सोनी टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो 'द ड्रामा कंपनी' को दर्शक अपना जबरदस्त प्यार दे रहे हैं. खास कर जब से कपिल का शो 'द कपिल शर्मा शो' ऑफ-एयर हुआ है तब से 'द ड्रामा कंपनी' लगातार दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ हुआ है. लेकिन हाल ही में जब इस शो में रितेश देशमुख और उनकी खास दोस्त फराह खान इस शो की हिस्सा बनीं, तो इस शो में कुछ ऐसा हुआ जिससे हर कोई हैरान रह गया.

सुदेश लहरी के आंखों से निकल गए आंसू

  दरअसल टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम प्रीती सिमोस के इस शो में जब रितेश और फराह आए तो नजारा देखने लायक था. दर्शकों की खचाखच भीड़ के बीच सुदेश लहरी का पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति के तर्ज पर कौन बनेगा अरबपति में रितेश देशमुख और फराह खान कंटेस्टेंट्स बने लेकिन फिर सुदेश ने कुछ ऐसी बात कर दी कि फराह और रितेश दोनों ही शो के स्टेज से बाहर चले गए. इसके बाद सुदेश का चेहरा देखने लायक था. सुदेश का मुंह रोने जैसा हो गया. सुदेश को लगा जैसे उन्होंने रितेश और फराह को अपसेट कर दिया है. इसके बाद वो इमोशनल हो गए. सुदेश की आंखों से आंसू चालक आए इसके तुरंत बाद रितेश और फराह वापस आ गए और उन्होंने ये साफ कहा कि वो तो सुदेश के साथ एक छोटा सा प्रैंक कर रहे थे. तब जाकर सुदेश की जान में जान आई. आप यहां छोटी सी झलक देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi