S M L

Box Office Day 3:  फ्लॉप रही शाहरुख-अनुष्का की प्रेम कहानी, फैंस हुए नाराज  

फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने अपने तीसरे दिन इतने की कमाई की है

Updated On: Aug 07, 2017 03:55 PM IST

Akash Jaiswal

0
Box Office Day 3:  फ्लॉप रही शाहरुख-अनुष्का की प्रेम कहानी, फैंस हुए नाराज  

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बेखेरने में नाकाम रही हैं. उम्मीद किया जा की जा रही थी ये फिल्म वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन कर पाएगी. पर शाहरुख-अनुष्का की इस प्रेम कहानी ने उम्मीद से भी कम की कमाई की है.

इस फिल्म ने अपने पहले दिन 15.25 करोड़ की कमाई की जबकि शनिवार को इस फिल्म की कमाई 15 करोड़ रही. तीसरें दिन रविवार की इस फिल्म ने 15.50 करोड़ की कमाई की.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर के माध्यम से इस जानकारी को साझा किया.

फिल्म क्रिटिक्स और ऑडियंस को भी ये फिल्म खास पसंद नहीं आई है. शाहरुख और अनुष्का ने इस फिल्म का खूब प्रमोशन किया. सोशल मीडिया पर भी ये फिल्म काफी समय तक ट्रेंड करती नजर आ रही थी. पर लगता है इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित ये प्रेम कहानी लोगों को खुश नहीं कर पाई.

Shah Rukh Khan and Anushka Sharma

साथ ही, फैंस का कहना है कि इस फिल्म में देखने के लिए कुछ नया नहीं हैं. शाहरुख और अनुष्का इससे पहले फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ और ‘जब तक है जान’ में काम कर चुके हैं. पर ‘जब हरी मेट सेजल’ में इनकी जोड़ी फ्लॉप रही.

हालांकि, अनुष्का की एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई पर इस फिल्म के साथ इम्तियाज अली की डूबती नैया को संभालने में ये नाकाम साबित हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi