S M L

‘फन्ने खां’ का नया गाना ‘अच्छे दिन’ हुआ रिलीज, लता मंगेशकर ने दी बधाई

अनिल कपूर और राजकुमार राव के बीच एक भावनात्मक रिश्ते को दिखाता हुआ ये गाना आपको बेहद सुकून देगा

Arbind Verma Updated On: Jul 20, 2018 05:34 PM IST

0
‘फन्ने खां’ का नया गाना ‘अच्छे दिन’ हुआ रिलीज, लता मंगेशकर ने दी बधाई

ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की फिल्म ‘फन्ने खां’ का नया गाना ‘अच्छे दिन’ रिलीज किया जा चुका है. इस गाने में एक आम इंसान की जिंदगी के जद्दोजहद को दिखाया गया है. ये गाना पूरी तरह से अनिल कपूर पर ही फिल्माया गया है.

अच्छे दिन गाना हुआ रिलीज

अनिल कपूर और राजकुमार राव के बीच एक भावनात्मक रिश्ते को दिखाता हुआ ये गाना आपको बेहद सुकून देगा. ये गाना फिल्म का एक महत्वपूर्ण गाना लग रहा है क्योंकि इस गाने में ये दिखाया गया है कि कैसे अनिल कपूर के बच्चे का लोग मजाक उड़ाते हैं. अनिल कपूर अपनी बेटी के लिए लता शर्मा को लता मंगेशकर की तरह बेहतरीन सिंगर बनते हुए देखना चाहते हैं. हालांकि, बदलते हुए समय में संगीत और मॉडर्न जिंदगी के बीच झूल रही उनकी बेटी ख्वाहिशों और पिता अनिल की चाहत के बीच एक अजीब सी कश्मकश को दिखती है.

लता मंगेशकर ने दी बधाई

इस गाने के रिलीज होने के बाद स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर ने अनिल कपूर की फिल्म के लिए बधाई दी है. लता मंगेशकर ने लिखा है कि, ‘नमस्कार, अनिल कपूर जी एक गुणी अभिनेता हैं. मेरे अनिल जी और बोनी जी के साथ बहुत अच्छे और पारिवारिक संबंध हैं. उनके माता-पिता जी से भी मेरे अच्छे संबंध थे. मैं अनिल जी की नई फिल्म को बहुत शुभकामनाएं देती हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi