S M L

BOX OFFICE DAY 2 : ‘फन्ने खां’ से आगे निकला इरफान का ‘कारवां’, ‘मुल्क’ भी नहीं कर पाई पीछा

तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ही धीमी शुरुआत की है

Arbind Verma Updated On: Aug 05, 2018 07:17 PM IST

0
BOX OFFICE DAY 2 : ‘फन्ने खां’ से आगे निकला इरफान का ‘कारवां’, ‘मुल्क’ भी नहीं कर पाई पीछा

इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ ने अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘फन्ने खां’ को पीछे छोड़ दिया है. दूसरे दिन ‘फन्ने खां’ की कमाई में उछाल दर्ज की गई. लेकिन ‘कारवां’ का कारवां आगे बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि, इरफान खान फिल्म के प्रमोशन में शामिल नहीं हो पाए लेकिन फिल्म में किए गए उनके काम ने अपना कमाल दिखा ही दिया.

कारवां ने फन्ने खां को पीछे छोड़ा

Koimoi.com की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की फिल्म ‘फन्ने खां’ ने शनिवार को 2.50 करोड़ रुपए की कमाई की है. फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही 2.15 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इस तरह से इस फिल्म ने दो दिनों केवल 4.65 करोड़ रुपए की कमाई ही कर पाई है. जबकि इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ ने रिलीज के दिन ही ‘फन्ने खां’ से ज्यादा की कमाई की. पहले दिन इस फिल्म ने 2.81 करोड़ रुपए की कमाई की थी. जबकि इस फिल्म ने दूसरे दिन 2.75 करोड़ की कमाई की. इस तरह से इसकी कुल कमाई 5 करोड़ से ज्यादा की हो गई है.

मुल्क ने भी की ठीक-ठाक शुरुआत

तापसी पन्नू और ऋषि कपूर की फिल्म ‘मुल्क’ ने भी अपनी ठीक-ठाक ओपनिंग की है. लेकिन जिस तरह से फिल्म की कमाई का अंदाजा लगाया जा रहा था, उसके मुताबिक ये फिल्म कुछ फीकी रह गई. इस फिल्म ने अपने रिलीज के दिन 1.60 करोड़ रुपए की कमाई की जबकि दूसरे दिन इस फिल्म ने 2.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है यानि कुल मिलाकर इस फिल्म की अब तक की कमाई 4.10 करोड़ रुपए हो गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi