S M L

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ ही नहीं बल्कि ‘फन्ने खान’ को भी प्रोड्यूस करेंगे भूषण कुमार

फिल्म ‘फन्ने खान’ से क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा ने एग्जिट ले किया है

Updated On: May 21, 2018 12:30 PM IST

Akash Jaiswal

0
‘बत्ती गुल मीटर चालू’ ही नहीं बल्कि ‘फन्ने खान’ को भी प्रोड्यूस करेंगे भूषण कुमार

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग का काम एक बार फिर शुरू कर दिया गया जब टी-सीरीज के भूषण कुमार ने इस फिल्म की प्रोडक्शन का जिम्मा उठाने का फैसला किया. इस फिल्म के बाद भूषण अब अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की म्यूजिकल फिल्म ‘फन्ने खान’ को भी प्रोड्यूस करेंगे.

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ‘फन्ने खान’ को प्रोड्यूस कर रही क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा ने इस प्रोजेक्ट से एग्जिट ले लिया है. इसके बाद से ही इस फिल्म का काम रुका हुआ था. लेकिन अब भूषण कुमार इस फिल्म को राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ प्रोड्यूस करेंगे और साथ ही इस बात को भी सुनिश्चित करेंगे कि इस इसकी शूटिंग का काम समय पर पूरा कर लिया जाए. इस फिल्म के लिए दो गानों को शूट किया जाना है जिसे जल्द ही पूरा किया जाएगा.

इसी के साथ मुंबई मिरर से बातचीत में भूषण ने कहा, “प्रेरणा अरोड़ा अब ‘फन्ने खान’ का हिस्सा नहीं हैं. फिल्मों वो थोड़ी परेशान हैं और पहले अपने आसपास की समयस्याओं को सुलझाना चाहती हैं. इसके बाद ही वो फिल्म प्रोडक्शन बिजनेस में लौटेंगी.”

आपको बता दें कि इससे पहले प्रेरणा और जॉन अब्राहम के बीच फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद फिल्म की राइट्स जॉन की ‘जेए एंटरटेनमेंट’ को मिल गई.

इसी के साथ सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ से भी प्रेरणा ने बतौर प्रोड्यूसर अपने हाथ पीछे कर लिए.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi