S M L

Shocking: ऐश्वर्या राय बच्चन की फीस में होगी कटौती, भूषण कुमार ने दिए संकेत

राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बन रही है जिसमें पहले आर. माधवन भी नजर आने वाले थे लेकिन कुछ वजहों के चलते उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया

Arbind Verma Updated On: Jun 05, 2018 01:25 PM IST

0
Shocking: ऐश्वर्या राय बच्चन की फीस में होगी कटौती, भूषण कुमार ने दिए संकेत

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘फन्ने खां’ से एक बड़ी ही शॉकिंग और बुरी खबर सामने आ रही है. जैसा कि आपको पता था कि इस फिल्म को पहले प्रेरणा अरोड़ा प्रोड्यूस कर रही थीं लेकिन कुछ वजहों के चलते अब इसे टी-सीरीज के भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं.

कलाकारों की फीस में हो रही कटौती

ऐसी खबरें आ रही हैं कि प्रेरणा अरोड़ा जब ‘फन्ने खां’ को प्रोड्यूस कर रही थीं तो कलाकारों को अच्छी फीस मिल रही थी लेकिन जबसे टी-सीरीज ने इस फिल्म को प्रोड्यूस करने का जिम्मा संभाला, कलाकों की फीस में कटौती होनी शुरू हो गई. कहा जा रहा है कि फिल्म के कलाकारों की फीस में कटौती की जाएगी. टी-सीरीज फिल्म्स की प्रोडक्शन, कास्ट पर पुनर्विचार कर रही है, जिसकी वजह से कलाकारों की फीस में कटौती संभव है. एक सूत्र ने बताया है कि, सबसे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन से ये गुजारिश की गई है कि वो अपनी फीस में कटौती करें. ऐश्वर्या से ऐसा उस वक्त कहा जा रहा है जब फिल्म के केवल दो गाने और कुछ सीन्स ही शूट होने को बाकी हैं. ऐश के बाद राजकुमार राव और अनिल कपूर से भी फीस कम करने को कहा जाएगा.

आर. माधवन नहीं करेंगे फिल्म में काम

आपको बता दें कि, ये फिल्म राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बन रही है जिसमें पहले आर. माधवन भी नजर आने वाले थे लेकिन कुछ वजहों के चलते उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया. जिसके बाद फिल्म में राजकुमार राव की एंट्री हुई. ऐश्वर्या ने खुद राजकुमार राव का नाम इस फिल्म के लिए सुझाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi