S M L

अब इस मशहूर खलनायक का बेटा करने वाला है बॉलीवुड में अपना डेब्यू, शुरू कर दी है तैयारी

इस फिल्म की शूटिंग अगले साल 2019 से शुरू होगी

Updated On: Nov 11, 2018 07:25 PM IST

Arbind Verma

0
अब इस मशहूर खलनायक का बेटा करने वाला है बॉलीवुड में अपना डेब्यू, शुरू कर दी है तैयारी

बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे लगातार फिल्म इंडस्ट्री में एक-एक करके पदार्पण करते जा रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में कई सितारों के बच्चों ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है और अब इस फेहरिस्त में बॉलीवुड के मशहूर खलनायक डैनी डेन्जोंगपा के बेटे का नाम भी जुड़ गया है. वो बहुत जल्द ही एक एक्शन थ्रिलर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं.

डैनी के बेटे करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

पिछ कुछ दिनों में कई स्टार्स के बेटे-बेटियों ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है और अब डैनी डेंग्जोंगपा के बेटे रिंजिंग भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का नाम ‘स्कॉड’ रखा गया है. इस फिल्म में रिंजिंग का जबरदस्त एक्शन दिखाई देगा. डैनी ने इस खबर पर अपनी मुहर लगाते हुए मुंबई मिरर को बताया है कि, ‘मुझे बेहद खुशी है कि रिंजिंग को आखिरकार एक स्क्रिप्ट पसंद आ ही गई. ये हमारे पूरे परिवार के लिए गर्व की बात है कि हमारा बेटा अपना करियर शुरू करने जा रहा है. वैसे मैं आपको बता दूं कि रिंजिंग ने अपने डेब्यू के लिए मुझसे किसी तरह की कोई भी मदद नहीं ली है. फिल्ममेकिंग बहुत बड़ा काम होता है और हम कलाकार उसका छोटा सा हिस्सा होते हैं. मुझे उम्मीद है किरिंजिंग इंडस्ट्री में अपनी जगह तलाश लेगा और जो काम वो करने जा रहा है उसके साथ पूरा न्याय करेगा.’

रिंजिंग ने शुरू कर दी है मेहनत

आपको बता दें कि, डैनी के बेटे रिंजिंग ने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए जी जान से मेहनत करनी शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि इस वक्त वो दिन में दो बार ट्रेनिंग ले रहे हैं. फिल्म में उन्हें जबरदस्त डांस और एक्शन करना है इसलिए वो चाहते हैं कि शूटिंग से पहले ही सारी तैयारियां पूरी कर ली जाएं. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल 2019 से शुरू होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi