S M L

मशहूर पॉप सिंगर शिवानी भाटिया का रोड हादसे में निधन, पति निखिल को आईं गंभीर चोटें

बीती रात यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बड़ा हादसा हुआ है

Updated On: Jan 30, 2019 04:50 PM IST

Arbind Verma

0
मशहूर पॉप सिंगर शिवानी भाटिया का रोड हादसे में निधन, पति निखिल को आईं गंभीर चोटें

उत्तर प्रदेश के मथुरा से बड़ी खबर सामने आ रही है. बीती रात यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में मशहूर पॉप गायिका शिवानी भाटिया की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि इस घटना में शिवानी के पति निखिल भाटिया गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

शिवानी भाटिया की हुई मौत

बीती रात यमुना एक्सप्रेस-वे पर मशहूर पॉप गायिका शिवानी भाटिया की मौत हो गई है. पुलिस ने मंगलवार को जानकारी दी है कि मशहूर पॉप गायिका शिवानी अपने पति के साथ आगरा में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने जा रही थीं. तभी सुरीर कोतवाली क्षेत्र के किमी संख्या 89 के पास उनके साथ हादसा हो गया. सड़क पर दौड़ती उनकी कार किसी अनजान वाहन के पीछे जा टकराई और चकनाचूर हो गई. इस हादसे में उनके पति निखिल भाटिया भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे लेकिन अब उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

काफी तेज रफ्तार में थी गाड़ी

मांट टोल पुलिस चौकी के प्रभारी शिववीर सिंह ने पूछताछ में ये बताया कि, शिवानी भाटिया की गाड़ी काफी तेज रफ्तार में थी. जब ये गाड़ी नियंत्रण खोकर टकराई तो कार के परखच्चे उड़ गए. इसके बाद तुरंत मौके पर पुलिस और एक्सप्रेस-वे कर्मी पहुंचे. उन्होंने कड़ी मशक्कत के बाद गंभीर रूप से घायल शिवानी और उनके पति निखिल को कार से निकाला और नयति मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान ही शिवानी ने दम तोड़ दिया. जब शिवानी के शव का पोस्टमार्टम करने के लिए शिवानी की बॉडी को पुलिस ने भेजना चाहा तो परिवार वालों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से साफ इनकार कर दिया और शव को अपने साथ ही ले गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi