S M L

Buzz : जिस शो को 6 बार जीत कपिल बने थे कॉमेडी किंग, अब वही शो करेगा 'फैमिली टाइम..' को रिप्लेस

रिपोर्ट के मुताबिक सोनी टीवी सुपरहिट शो कॉमेडी सर्कस का नया सीजन लाने जा रहा है और इसे कपिल शर्मा के शो से रिप्लेस किया जाएगा.

Rajni Ashish Updated On: Apr 12, 2018 05:20 PM IST

0
Buzz : जिस शो को 6 बार जीत कपिल बने थे कॉमेडी किंग, अब वही शो करेगा 'फैमिली टाइम..' को रिप्लेस

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं. हाल ही में उन्होंने 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' के साथ सोनी टीवी पर वापसी की थी. लेकिन हाल ही में एक वेबसाइट के एडिटर के साथ गाली गलौज से पैदा हुए विवाद के बाद कपिल के नए शो की शूटिंग बंद कर दी गई है. 3 एपिसोड के बाद ही उनके शो को 1 महीन के लिए सस्पेंड करने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि कपिल की खराब सेहत और लगातार शूटिंग कैंसल करने की वजह से चैनल ने ये फैसला लिया है. अब आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक सोनी टीवी सुपरहिट शो कॉमेडी सर्कस का नया सीजन लाने जा रहा है और इसे कपिल शर्मा के शो से रिप्लेस किया जाएगा.

कपिल के शो को रिप्लेस करेगा कॉमेडी सर्कस maxresdefault

आपको बता दें कि द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से फेम पाने वाले कपिल ने कॉमेडी सर्कस में पार्टिसिपेट किया था और इस शो के लगातार 6 सीजंस जीते थे. इसी शो ने उन्हें कॉमेडी किंग का ताज दिलवाया था. एक एंटरटेनमेट वेबसाइट के मुताबिक, कॉमेडी सर्कस को विपुल शाह लेकर आएंगे. फिलहाल इस प्रोजेक्ट पर काम किया जा रहा है.

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कपिल के शो की जगह चैनल ने पॉपुलर कॉमेडियन वीर दास के साथ नया शो लाने का फैसला किया है. हालांकि वीर दास ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं होने की बात की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi