S M L

Shocking : 3 एपिसोड के बाद ही बंद होगा कपिल का नया शो 'फैमिली टाइम..'

रिपोर्ट्स के मुताबिक बार बार शूट कैंसल होता देख, चैनल ने कपिल के शो को 1 महीने के लिए सस्पेंड करने का फैसला लिया है

Rajni Ashish Updated On: Apr 11, 2018 12:34 PM IST

0
Shocking : 3 एपिसोड के बाद ही बंद होगा कपिल का नया शो 'फैमिली टाइम..'

अपनी शानदार कॉमेडी के लिए मशहूर कपिल शर्मा इन दिनों लगातार विवादों की वजह से सुर्खियों में हैं. पहले कपिल ट्विटर में गाली-गलौच, फिर एक वेबपोर्टल के एडिटर को फोन कर धमकाना और गाली देना और फिर अपनी एक्स और उसी एडिटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के कारण मीडिया हेडलाइंस में बने रहे . पिछले कई दिनों से लगातार विवादों में फंसे कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' पर भी संकट के बादल गहराने लगे हैं. कपिल शर्मा अपनी मानसिक स्थिति के कारण सुर्खियों में बने हैं. कपिल शर्मा ने हाल ही में अपनी एक्स मैनेजर प्रीति सिमोस, उनकी बहन नीति सिमोस और पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ 25 लाख रुपए वसूलने का केस दर्ज कराया था.इन सारे विवादों के बीच खबरें आ रही हैं कि कप‍िल शर्मा के शो को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक शो को सस्पेंड करने की वजह शूटिंग का लगातार कैंसल होना है. पिछले दिनों कप‍िल ने अभय देओल के साथ शूट किया था. फिर रिपोर्ट्स आई कि कपिल ने रानी मुखर्जी के साथ शूट को आखिरी वक्त पर कैंसल कर दिया.

उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा शो

हाल ही में जब कप‍िल ने नए शो से सोनी टीवी पर वापसी की थी तो हर किसी को उम्मीद थी कि वो एक बार फिर अपनी कॉमेडी से कमाल करेंगे.लेकिन शो का फॉर्मेट दर्शकों को खासा रास नहीं आया और शो को ठीक ठाक रेस्पॉन्स मिला.

वैसे रिपोर्ट्स के मुताबिक कप‍िल शर्मा के शो को बंद करने के पीछे कॉमेडी किंग की हेल्थ बताई जा रही है. पिछले दिनों कप‍िल के पुराने शो की क्र‍िएटिव हेड प्री‍ती सिमोस ने भी कप‍िल को रिहैब सेंटर में जाकर ट्रीटमेंट लेने की सलाह दी थी. पिछलें कई इंटरव्यू में कप‍िल ने शराब पीने की अपनी बुरी आदत की गलती मानी थी. इसी साथ दूसरी वजह कप‍िल के लगातार शूट को कैंसिल करने की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi