S M L

Shocking: कपिल शर्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, हो सकता है ‘फैमिली टाइम’ शो बंद

कपिल शर्मा के शो को लेकर बुरी खबर आ रही है, शो के मेकर्स और कपिल के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही हैं.

Rajni Ashish Updated On: Apr 06, 2018 01:12 AM IST

0
Shocking: कपिल शर्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, हो सकता है ‘फैमिली टाइम’ शो बंद

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शुरू हो चुका है. कपिल के कमबैक का इंतेजार उनके फैंस काफी समय से कर रहे थे. कपिल के शो में कुछ नए और कुछ पुराने चेहरे देखने को मिले, डॉक्टर मशहूर गुलाटी और गुत्थी के किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर शो का हिस्सा नहीं है. अब शो को लेकर एक और बुरी खबर आ रही है, शो के मेकर्स और कपिल के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही हैं.

कपिल का नया शो एक गेम शो है, जिसमे आमंत्रित परिवारों को गेम खिलाए जाते हैं . सारे खेल ऐसे होते है जिससे लोगो में हास्य का भाव पैदा हो और प्रतिभागियों पर दबाव भी ना पड़े. वैसे, सोशल मीडिया पर कपिल के शो को खासा पसंद नहीं आया और दर्शकों को बोरिंग करार दिया.

कपिल और शो मेकर्स में मनमुटाव

टाइम्सनाउ की खबर के अनुसार, शो मेकर्स और कपिल के बीच विवाद पिछले हफ्ते रानी मुखर्जी के साथ शो की कैंसलेशन के बाद शुरू हुई. शो के मेकर्स कपिल के प्रोफेशनलिज्म और शो के बुरे रिसपॉन्स के कारण शो को लेकर बहुत जल्द बड़ा फैसला ले सकते हैं.

पहले ऐसी खबर थी कि फॅमिली टाइम शो के 26 एपिसोड ऑन एयर होंगे लेकिन अभी खबर है कि अगर शो वर्क नहीं करता तो ऐसी स्थिति में शो के 15 एपिसोड ही शूट होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi