S M L

FACE-OFF : अजय देवगन के खिलाफ मैदान में उतरे आमिर खान

इस दिवाली पर अजय देवगन की गोलमाल अगेन और आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार की टक्कर होगी जिसके लिए आमिर खान ने अभी से प्लान बनाना शुरू कर दिया है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Sep 23, 2017 11:06 PM IST

0
FACE-OFF : अजय देवगन के खिलाफ मैदान में उतरे आमिर खान

इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम धड़ाका होने वाला है. 19 अक्टूबर को रिलीज होगी आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार और 20 अक्टूबर को अजय देवगन अपनी धमाकेदार टीम के साथ गोलमाल अगेन लेकर आ रहे हैं.

इस जंग को बॉक्स ऑफिस पर जीतने के लिए आमिर खान ने पूरी तरह से कमर कस ली है.

एक तरफ अजय देवगन हैं तो दूसरी तरफ आमिर खान. एक तरफ अजय देवगन की बिना लॉजिक वाली फिल्म है तो दूसरी तरफ आमिर खान लॉजिक वाली सीरियस फिल्म लेकर आ रहे हैं.

एक तरफ कॉमेडी है तो दूसरी तरफ महिलाओं के अधिकारों पर बनी सीक्रेट सुपरस्टार है जो एक ऐसी लड़की के सुपरस्टार बन जाने की कहानी है जिसके पिता उसे सिंगर बनने की इजाजत नहीं देते.

आमिर खान की इस फिल्म की स्टार जायरा वसीम हैं जो उनके साथ दंगल में काम कर चुकी हैं. तो अजय देवगन के साथ परिणीति चोपड़ा, तब्बू, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े जैसे स्टार्स हैं और फिल्म के डायरेक्टर हैं रोहित शेट्टी. जिनकी एक भी गोलमाल अब तक फ्लॉप नहीं हुई है.

अब आप आमिर खान का प्लान सुनिए. आमिर खान ने अपने सबसे महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से छुट्टी ले ली है और वो अब अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार को प्रमोट करेंगे.

और जब आमिर खान प्रमोशन करेंगे तो वो कैसा होगा ये इसलिए बताने की जरूरत नहीं है क्योंकि आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है. जब वो अपनी फिल्म का प्रमोशन करने निकलेंगे तो फिर उनके आगे किसी के भी टिक पाने की उम्मीद कम ही होती है.

आमिर खान ने इसके लिए प्लान बनाना भी शुरू कर दिया है. अद्वैत चंदन ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है और किरण राव और आमिर खान के प्रोडक्शन में इस फिल्म को बनाया गया है.

आमिर जल्दी है वडोदरा जाने की तैयारी कर रहे हैं जहां वो इस फिल्म का प्रमोशन करेंगे. फिल्म की कहानी वडोदरा की है. आमिर खुद भी इस फिल्म में एक म्यूजिक कंपोजर का रोल कर रहे हैं. जिसका नाम शक्ति कुमार है.

अब आमिर की फिल्म जब आएगी तो हर कोई उनके प्रमोशन को हाथों-हाथ लेगा. ऐसे में अजय देवगन के लिए अपनी फिल्म को आमिर की फिल्म की टक्कर से बचाना मुश्किल होगा.

इससे पहले अजय देवगन एक दिवाली पर शाहरुख खान से फिल्म जब तक है जान के वक्त टकरा चुके हैं जब उनकी फिल्म सन ऑफ सरदार रिलीज हुई थी. उस वक्त दोनों ही फिल्मों को बिजनेस का नुक्सान हुआ था और अजय देवगन ने शिकायत की थी कि यशराज ने अपने बाहुबल का प्रयोग करके उनकी फिल्म को थिएटर्स से निकलवाने की कोशिश की थी.

अब उनका मुकाबला आमिर खान से है. देखना दिलचस्प होगा कि आमिर और अजय की इस टक्कर में बाजी किसके हाथ लगती है. क्योंकि आमिर खान को भी हारना पसंद नहीं है.

इसलिए उन्होंने अभी से कमर कस ली है. अजय देवगन को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए और भी बड़ा प्लान बनाना पड़ेगा क्योंकि उनके लिए इस फिल्म का चलना बेहद जरूरी है उनकी पिछले फिल्म बादशाहो बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा रिकॉर्ड नहीं बना सकी. जिससे काफी उम्मीदें की जा रही थीं.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi