S M L

OMG : इस हसीना को छोड़ 'बिग बॉस' के बाकी सभी कंटेस्टेंट्स क्यों हुए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट?

आज हिना खान को छोड़कर सभी सदस्य घर के अंदर का नियम तोड़कर प्लानिंग करने के जुर्म में घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएंगे

Rajni Ashish Updated On: Dec 18, 2017 08:19 PM IST

0
OMG : इस हसीना को छोड़ 'बिग बॉस' के बाकी सभी कंटेस्टेंट्स क्यों हुए घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट?

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में अब तक जमकर ड्रामा और एंटरटेनमेंट का डोज दर्शकों को देखने को मिल रहा है जिससे इस शो को जबरदस्त टीआरपी भी मिल रही है. वैसे इस शो के कंटेस्टेंट्स इस बार लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं.इस बार के 'वीकेंड का वॉर' में आपने देखा कि बिग बॉस 11 से आखिरकार पॉपुलर कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी को बाहर होना पड़ा. अब आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे घरवाले नॉमिनेशन के लिए प्लानिंग करते हैं. घर के सभी कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशंस की प्रक्रिया के पहले ही एक दूसरे के साथ मिलकर गुटबाजी करते हुए दिखेंगे. यानी सभी कंटेस्टेंट्स नॉमिनेशंस के लिए प्लानिंग-प्लॉटिंग करते दिखेंगे जो कि बिग बॉस हाउस के नियम के खिलाफ है. सिर्फ हिना ही इस प्लानिंग-प्लॉटिंग से दूरी बनाए रखती हैं.

आपको बता दें कि कंटेस्टेंट्स खुलेआम नॉमिनेशंस की प्रक्रिया दूसरे कंटेस्टेंट्स से डिस्कस नहीं कर सकते हैं यानी वो एक दूसरे से जाहिर नहीं कर सकते कि वो किसे नॉमिनेट करने जा रहा है ? इस नियम के खिलाफ जाने पर बिग बॉस कड़ी सजा देते हैं और आपको बता दें कि शिल्पा, विकास, प्रियांक,लव, पुनीष, अर्शी और आकाश बिग बॉस के नियम के खिलाफ जाते हुए दिखाई देंगे. अब आज रात बिग बॉस का गुस्सा उन 7 प्रतियोगियों पर निकलेगा, जिन्होंने इस नियम को तोड़ा है.

बिग बॉस ने इन सात प्रतियोगियों को सजा के तौर पर सीधे नॉमिनेट कर देंगे. आप नीचे आज रात के बिग बॉस एपिसोड का प्रोमो देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi