S M L

डायरेक्टर आकाश गोइला की अगली फिल्म में दिखेंगी एक्स-मिस इंडिया पूजा चोपड़ा

अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर आकाश गोइला ने अपनी अगली फिल्म के लिए एक्स-मिस इंडिया पूजा चोपड़ा को कास्ट किया है

Akash Jaiswal Updated On: Jun 09, 2018 12:40 AM IST

0
डायरेक्टर आकाश गोइला की अगली फिल्म में दिखेंगी एक्स-मिस इंडिया पूजा चोपड़ा

पूजा चोपड़ा जल्द ही आकाश गोइला की अगली और एक बेहद खास फिल्म में नजर आएंगी. आकाश की पिछली फिल्म डम-डम डमरू को दुनिया भर में खूब वाहवाही मिली थी. इस उभरते हुए निर्देशक ने फिल्म में हीरोइन के तौर पर पूजा चोपड़ा को साइन किया है. गौरतलब है कि ये आकाश की पहली डिजिटल फीचर फिल्म होगी.

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए आकाश ने कहा, "ये मेरी पहली फीचर फिल्म होगी और मेरी पिछली फिल्म की तरह ही इसमें भी एक किस्म का डार्क ह्यूमर देखने को मिलेगा. हमने इस फिल्म में पूजा चोपड़ा को लीड एक्ट्रेस के तौर पर लिया है और हम एक बड़े एक्टर को फिल्म में लेने को लेकर बातचीत कर रहे हैं. यूं तो‌ मैं फिलहाल उस एक्टर के बारे में ज्यादा कुछ तो नहीं बता सकता, मगर इतना जरूर कह सकता हूं कि वो एक जाना-माना नाम है, जो फिल्म में ट्रिपल रोल में नजर आयेंगे. हम फिल्म के बाकी कास्ट का भी जल्द ही ऐलान करेंगे."

इस फिल्म के जरिए' एक सामाजिक संदेश देने की कोशिश की गई है. साथ ही इसमें रोमांस की झलक भी देखने भी मिलेगी.

पूजा चोपड़ा आखिरी बार फिल्म पर्दे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी स्टारर अय्यारी में नजर आईं थीं. पूजा को एक ही साल में आठ नेशनल और इंटरनेशनल टाइटल्स जीतने के लिए भी जाना जाता है.

इस डिजिटल फिल्म के बारे में बात करते हुए पूजा ने‌ कहा, "मैं आकाश को एक अर्से से जानती हूं. ऐसे में जब आकाश ने मुझे इस फिल्म के बारे में बताया, तो मैंने इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए फौरन हां कर दी है. ये एक दुर्लभ और बेहतरीन किस्म की‌ फिल्म है और ऐसी फिल्म कभी-कभार ही बनती हैं. ऐसे में मैं इस फिल्म में काम करने के मौके को किसी भी कीमत पर नहीं जाने देना चाहती थ. मुझे पूरा यकीन है कि आकाश की पिछली फिल्म डम-डम डमरू की तरह ही उनकी ये फिल्म भी अपनी गहरी छाप छोड़ेगी."

आकाश गोइला ने विनय पाठक स्टारर डार्क ब्रू के जरिए फिल्म निर्देशन में कदम रखा था. उनकी द्वारा बनाई गई हालिया शॉर्ट फिल्म डम-डम डमरू में मंझे हुए सितारों ने बढ़िया अभिनय किया था. इस फिल्म को आठ से ज्यादा  अवॉर्ड्स से नवाजा जा चुका है और इसे 26 से ज़्यादा फेस्टिवल में शामिल होने का गौरव हासिल हुआ. इसमें दुबई में फिल्म का प्रीमियर, कैलिफोर्निया में होने वाले हॉलीवुड बुलेवर्ड फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग शामिल है.

फिल्म को कई कैटगिरी में अवॉर्ड्स मिले हैं - सीकेएफ फिल्म इंटरनेशनल फेस्टिवल में बेस्ट प्रोड्यूसर, इंडीपेंडेंट शॉर्ट्स अवॉर्ड्स में बेस्ट डार्क कॊमेडी शॊर्ट ऐंड बेस्ट थ्रिलर शॊर्ट का अवॉर्ड. इसके अलावा ये फिल्म चेंजिंग फेस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की फाइनलिस्ट के तौर पर भी चुनी गई थी.

डम डम डमरू को कई प्रतिष्ठित फिल्म फ़ेस्टिवल के लिए चुना जा चुका है. इसमें ऑकलैंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, सीकेएफ इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, इंटरनेशनल शॉर्ट्स फिल्म फेस्टिवल, रोम इंटरनेशनल प्रिस्मा अवॉर्ड्स, रोम एलीफैंट फिल्म अवॉर्ड्स, सिल्वर स्क्रीन फ़ॊर शॉर्ट्स फिल्म फेस्टिवल, हॉलीवुड बुलेवर्ड फिल्म फेस्टिवल, वर्जिन सिनेफेस्ट, कोलकाता 2018, कलकत्ता कल्ट फिल्म फ़ेस्टिवल और एनईज़ेड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का शुमार है.

तमाम जगहों पर इन फेस्टिवल्स जुड़े अधिकारियों ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की. फिल्म में दर्शाए गये जज़्बातों और इसके जरिए दिए गए संदेश के लिए फिल्म को खूब वाहवाही मिली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi