S M L

OMG: हिना खान के बाद अब इस एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

बंदगी कालरा धोखाधड़ी के मामले को लेकर सुर्खियों में हैं, इंजीनियरिंग छात्र युवराज सिंह यादव ने बंदगी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है

Updated On: Jul 24, 2018 11:38 AM IST

Rajni Ashish

0
OMG: हिना खान के बाद अब इस एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

बिग बॉस 11 की एक्स कंटेस्टेंट बंदगी कालरा आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है. पिछले दिनों उन्होंने पुनीश शर्मा के साथ तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आई थीं. अब बंदगी कालरा धोखाधड़ी के मामले को लेकर सुर्खियों में हैं. इंजीनियरिंग छात्र युवराज सिंह यादव ने बंदगी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है.

दरअसल कुछ समय पहले बंदगी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘फेक आईफोन एड’ शेयर किया था. इस फर्जी एड के झांसे में आकर युवराज सिंह यादव ने हजारों रुपयों का नुकसान कर लिया है. डेक्कन क्रॉनिकल की खबर की मानें तो शिकायतकर्ता युवराज सिंह यादव ने बंदगी के इंस्टाग्राम पर एक आईफोन X का एड देखा था. जिसके बाद उन्होंने 13,000 रुपये का पेटीएम करते हुए फोन बुक करवाया था.

A post shared by Bandgi Kalra (@bandgikalra) on

जब शख्स ने दोबारा बंदगी के इंस्टाग्राम अकाउंट को चैक किया तो वह एड उनके अकाउंट से डिलीट किया जा चुका था. इसके बाद युवराज को थोड़ा शक हुआ तो उसने कंपनी से संपर्क किया. कंपनी वालों ने भी युवराज को दिलासा दिलाया कि उन्हें फोन जल्द ही मिल जाएगा लेकिन फोन के बदले मिला तो सिर्फ डमी. इसके बाद उसने बेंगलुरु में पुलिस स्टेशन मराठाहल्ली में एक शिकायत दर्ज करवाई. खबर के मुताबिक, बहुत जल्द बंदगी को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.

A post shared by Bandgi Kalra (@bandgikalra) on

बता दें हाल ही में एक न्यूज चैनल ने खबर चलाई थी कि हिना ने एक इवेंट के लिए 12 लाख की ज्वैलरी ली थी जिसे उन्होंने इवेंट खत्म होने के बाद वापस नहीं लौटाई. जिसके बाद उनपर 12 लाख की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया.वहीं हिना ने बाद इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi