S M L

नाइजीरियन फुटबॉलर को किसने कहा गोरिल्ला और ट्रोल हुईं ईशा गुप्ता

हालांकि ईशा गुप्ता को बाद में अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने सबसे माफी मांगी. उन्होंने कहा- उन्हें ये अहसास नहीं हुआ कि उनका कमेंट रेसिस्ट है

Updated On: Jan 28, 2019 10:11 PM IST

FP Staff

0
नाइजीरियन फुटबॉलर को किसने कहा गोरिल्ला और ट्रोल हुईं ईशा गुप्ता

बॉलीवुड अभिनेत्री और आर्सनल क्लब की अंबेसडर ईशा गुप्ता को हाल ही में उनके रेसिस्ट कमेंट के लिए काफी ट्रोल गया. दरअसल ईशा गुप्ता ने नाइजीरिया के फुटबॉलर एलेक्जेंडर इवोबी पर रेसिस्ट कमेंट किया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वॉट्सऐप पर हुई बातचीत का एक स्नैपशॉट डाला था जिसमें इवोबी की तुलना गोरिल्ला से की गई थी.

इस स्नैपशॉट में ईशा के दोस्त ने इवोबी को गोरिल्ला कहते हुए कहा कि, वो बहुत बुरा है. (Solves our winger issues. I can't see that gorilla faced Iwobi running down the flank again. He's so bad ya)

इस पर ईशा ने जवाब देते हुए कहा था, ' मुझे नहीं पता कि उन्हें मैदान से बाहर क्यों नहीं रखा गया.'

ईशा गुप्ता की ये बात आर्सनल फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आई और उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. सोशल मीडिया यूजर्स ने रेसिस्ट कमेंट के लिए उनकी जमकर आलोचना की.लोगों ने कहा, आर्सनल ऐंबैसडर होने के बावजूद वो ऐसे कमेट कैसे कर सकती हैं. हालांकि ईशा गुप्ता को बाद में अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने सबसे माफी मांगी. उन्होंने कहा- उन्हें ये अहसास नहीं हुआ कि उनका कमेंट रेसिस्ट है.

ईशा ने कहा- 'जिनको भी मेरा ये कमेंट रेसिस्ट लगा, मैं उनसे माफी मांगती हूं. एक स्पोर्ट्स लवर होने के नाते ये मेरी गलती है. हम बस उस वक्त अपनी हताशा जाहिर कर रहे थे. मुझे अहसास नहीं हुआ कि ये कमेंट नस्लवाद की ओर जा रहा है. उन्होने कहा, मैं भी पहले नस्लवाद की पीड़िता रह चुकी हूं, लेकिन ये ऐसी चीज नहीं है जिस पर मुझे गर्व है. ये बस एक गलती थी.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi