S M L

वायरल फोटो : प्रेग्नेंट ईशा देओल ने दिखाया बेबी बंप

ये दूसरी बार है जब हेमा मालिनी और धर्मेंद्र नाना-नानी बनने वाले हैं. इससे पहले वो अपनी दूसरी बेटी अहाना के बेटे के नाना-नानी बन चुके हैं

Updated On: Jun 06, 2017 11:18 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
वायरल फोटो : प्रेग्नेंट ईशा देओल ने दिखाया बेबी बंप

ईशा देओल जल्द ही मां बनने वाली है. ईशा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रह है.

ईशा देओल की प्रेग्नेंसी पीरियड की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. इस तस्वीर में ईशा का बेबी बंप नजर आ रहा है. इस तस्वीर में ईशा देओल के साथ उनकी करीबी दोस्त शिलर्ना भी हैं और वो भी प्रेग्नेंट हैं.

ईशा आजकल जुहू में अपनी मां हेमा मालिनी के घर पर हैं. उनके घर पर आने वाले नए मेहमान को लेकर तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. ये दूसरी बार है जब हेमा मालिनी और धर्मेंद्र नाना-नानी बनने वाले हैं. इससे पहले वो अपनी दूसरी बेटी अहाना के बेटे के नाना-नानी बन चुके हैं.

इस तस्वीर को उनकी दोस्त शिलर्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है जिसके लिए उन्होंने कैप्शन भी दिया है. ईशा शादी के पांच साल बाद प्रेग्नेंट हुईं हैं. उनकी प्रेग्नेंसी की खबर अप्रैल में राम कमल मुखर्जी ने कन्फर्म की थी, जो हेमा मालिनी के सेकंड बुक ‘बियोंड द ड्रीम गर्ल’ के राइटर हैं.

ईशा देओल की शादी 29 जून 2012 को बिजनेसमैन भरत तख्तानी से मुंबई के ईस्कॉन मंदिर में हुई थी. ऐसा माना जाता है कि ईशा को बच्चे बेहद पसंद हैं क्योंकि ईशा ने ही अपनी बहन अहाना की प्रेग्नेंसी की पूरी जिम्मेदारी उठाई थी. सारी शॉपिंग, बच्चे की देख-रेख सब कुछ ईशा ने ही किया था. ईशा देओल आखिरी बार 2015 में फिल्म ‘किल देम यंग’ में नजर आईं थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi