S M L

ईशा देओल शॉर्ट फिल्म ‘केकवॉक’ में आएंगी नजर, पहली बार बनेंगी शेफ

इस फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत में कोलकाता में होगी

Updated On: Mar 14, 2018 04:40 PM IST

Arbind Verma

0
ईशा देओल शॉर्ट फिल्म ‘केकवॉक’ में आएंगी नजर, पहली बार बनेंगी शेफ

अभिनेत्री ईशा देओल काफी अरसे बाद एक बार फिर पर्दे पर लौट रही हैं. वो बहुत जल्द एक शॉर्ट फिल्म में नजर आने वाली हैं. ईशा देओल ने वैसे तो कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें कोई खास सफलता नहीं मिल पाई. उनकी इस फिल्म को दो डायरेक्टर मिलकर डायरेक्ट करेंगे.

ईशा देओल शॉर्ट फिल्म में आएंगी नजर

काफी अरसे से बॉलीवुड से दूर अभिनेत्री ईशा देओल बहुत जल्द एक शॉर्ट फिल्म में नजर आएंगी. इस शॉर्ट फिल्म ‘केकवॉक’ को राम कमल मुखर्जी और अभ्र चक्रवर्ती डायरेक्ट करेंगे. राम कमल मुखर्जी इससे पहले अभिनेत्री हेमा मालिनी की बायोग्राफी भी लिख चुके हैं. इस फिल्म में ईशा एक शेफ के किरदार में नजर आएंगी. अपनी फिल्म के बारे में बता करते हुए ईशा ने कहा कि, ‘राम कमल के दिमाग में इस फिल्म को बनाने का विचार उस वक्त आया जब वो मेरी मां पर किताब लिखने के लिए मेरा इंटरव्यू कर रहे थे.’

कहानी में घटनाओं को अच्छी तरह बुना गया है

ईशा ने इस फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए बताया कि, ‘मुझे लगता है कि ये विचार राम कमल के दिमाग में कई क्षेत्रों में काम करने वाली महिलाओं के साथ बातचीत के बाद आया है. उन्होंने इस कहानी में उन घटनाओं को अच्छी तरह पिरोया है.’ वहीं, इस फिल्म के डायरेक्टर राम कमल ने कहा कि, ‘ईशा ने ही मुझे फिल्म का निर्देशन करने के लिए प्रेरित किया.’ इस फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत में कोलकाता में होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi