S M L

Buzz: ‘ये हैं मोहब्बतें' के स्पिन ऑफ में दिखेंगी ये एक्ट्रेस, क्या बनेंगी दूसरी दिव्यांका ?

एरिका ‘ये हैं चाहतें’ शो में लीड रोल निभाएंगी. ये शो एकता का दूसरा स्पिन ऑफ शो होगा. एकता इससे पहले कुमकुम भाग्य का स्पिन ऑफ शो कुंडली भाग्य शुरू कर चुकी हैं.

Updated On: Apr 04, 2018 07:24 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: ‘ये हैं मोहब्बतें' के स्पिन ऑफ में दिखेंगी ये एक्ट्रेस, क्या बनेंगी दूसरी दिव्यांका ?

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस ने अपना स्क्रीन डेब्यू सोनी टीवी के शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से किया था. सोनाक्षी के किरदार से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. अब एरिका जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाली हैं. आजतक की खबर की मानें तो एरिका ‘ये है मोहब्बतें’ के स्पिन ऑफ शो का हिस्सा होंगी.

लीड रोल में होंगी एरिका

एरिका ‘ये हैं चाहतें’ शो में लीड रोल निभाएंगी. ये शो एकता का दूसरा स्पिन ऑफ शो होगा. एकता इससे पहले कुमकुम भाग्य का स्पिन ऑफ शो कुंडली भाग्य शुरू कर चुकी हैं. दोनों ही शोज की टीआरपी रेटिंग हमेशा टॉप 5 में रहते हैं. दोनों शो को दर्शको का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब एकता कपूर ‘ये हैं मोहब्बतें’ का स्पिन ऑफ ला रही हैं. देखने की बात ये हैं कि एकता का ये फार्मूला कितना हिट होता हैं. खैर, फैंस के लिए तो अभी एरिका के कमबैक का इन्तजार है.

आपको बता दें कि स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होने वाले लोकप्रिय शो 'ये है मोहब्बतें' में दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और करण पटेल कि एक्टिंग को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. सीरियल के ट्विस्ट एंड टर्न दर्शको को बहुत पसंद आ रहे हैं. देखना तो ये होगा कि एरिका का नया शो लोगों को कितना पसंद आता हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi