S M L

Shocking: राहत फतेह अली खान को आया ED का नोटिस, मुश्किल में पड़े सिंगर,पढ़ें

इसके पहले 2011 में रहत को दिल्ली के इंदिरागांधी एयरपोर्ट पर सवा लाख डॉलर के साथ पकड़ा गया था. उस वक्त भी राहत पैसों से जुड़े कोई दस्तावेज दिखा नहीं पाए थे

Updated On: Jan 30, 2019 12:19 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking: राहत फतेह अली खान को आया ED का नोटिस, मुश्किल में पड़े सिंगर,पढ़ें

बॉलीवुड के सुपरहिट पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान पर एक बड़ी मुसीबत आई है. जी हां सिंगर को प्रवर्तन निदेशालय नोटिस भेजा है. खबरों की मानें तो सिंगर को ये नोटिस FEMA के उल्लंघन के मामले में भेजा गया है. इसके साथ ही राहत पर भारत में विदेशी मुद्रा की स्मगलिंग का आरोप लगा है. ऐसे में अब ईडी ने सिंगर से इस मामले में अपना पक्ष रखने को कहा है.

View this post on Instagram

A post shared by Rahat fateh ali khan (@rahatfatehalikhan736) on

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राहत ने अवैध तरीके से 3,40,000 यूएस डॉलर कमाए. जहां इस रकम में से 2,25,000 डॉलर की स्मगलिंग की. राहत अब इस मामले में फंसते दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही अगर जांच एजेंसी सिंगर के जवाब से संतुष्ट नहीं होती है तो राहत को स्मगलिंग किए गए अमाउंट पर 300% जुर्माना देना होगा. अगर वे ऐसा करने में असमर्थ होते हैं तो उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस दिया जाएगा. साथ ही भारत में उनके शोज पर बैन भी लग सकता है.

[ यह भी पढ़ें: अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर दबाव में हैं टाइगर श्रॉफ, खुद कबूली बात ]

आपको बता दें, इसके पहले 2011 में रहत को दिल्ली के इंदिरागांधी एयरपोर्ट पर सवा लाख डॉलर के साथ पकड़ा गया था. उस वक्त भी राहत पैसों से जुड़े कोई दस्तावेज दिखा नहीं पाए थे. जिसके बाद उनके साथ मौजूद उनके मैनेजर और प्रबंधक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. देखना होगा राहत के मामले में आगे क्या मोड़ आता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi