S M L

इमरान हाशमी ने सारा के लिए कही ऐसी बातें, वो हो जाएंगी बेहद खुश

सारा अली खान के सितारे इन दिनों काफी बुलंद चल रहे हैं

Updated On: Jan 11, 2019 12:49 PM IST

Arbind Verma

0
इमरान हाशमी ने सारा के लिए कही ऐसी बातें, वो हो जाएंगी बेहद खुश

सारा अली खान के सितारे इन दिनों काफी बुलंद चल रहे हैं. अब तक उनकी दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और दोनों में ही उनकी अदाकारी की तारीफें हो रही हैं. बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ के जरिए उन्होंने खूब वाहवाही बटोरी तो ‘सिंबा’ अब भी लगातार कमाई के जबरदस्त आंकड़े सामने लेकर आ रही है. लेकिन अब इमरान हाशमी ने सारा के लिए कुछ बातें कही हैं.

सारा के साथ काम करना चाहते हैं इमरान

सारा अली खान ने लगातार दो फिल्में करके सबको चौंका दिया है. उनकी एक्टिंग स्किल की तारीफ तो हो ही रही है लेकिन उन्हें हाल ही में एक और फिल्म वरुण धवन के अपोजिट भी मिल गई है और अब इमरान हाशमी ने सारा के साथ काम करने की इच्छा जताई है. स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में इमरान ने सारा के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मैंने अभी तक सारा अली खान की कोई फिल्म नहीं देखी है लेकिन मेरे परिवार के कुछ लोग और मेरे दोस्त उनके काम की तारीफ कर चुके हैं. उनकी इतनी तारीफ सुनने के बाद मुझे लगता है कि मुझे भी उनके साथ काम करना चाहिए.’

सारा हो जाएंगी बेहद खुश

इमरान ने तो अपनी इच्छा जाहिर कर दी लेकिन जब सारा अली खान को इस बात का पता चलेगा तो वो फूली नहीं समाएंगी. जाहिर है वो भी इमरान के साथ काम करना चाहती होंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi